राजधानी में नये साल के जश्नों का दौर शुरू,रात 2 बजे तक चलता रहा शराब और हुक्का का शुरूर

0

रात 11 बजे के बाद चढ़ता है जश्न का सुरूर , मेन गेट बंद कर साइड गेट से होती है एंट्री 

रायपुर — नया साल आने में कुछ दिन अभी बांकी है लेकिन पार्टियों और जश्नों का दौर राजधानी में शूरु हो चला है,लोग मस्ती में रात भर झूमने लगे हैं।

जश्न ऐसा नजारा बीती रात राजधानी रायपुर के वीआईपी रोड स्थित होटल शीतल इंटरनेशनल में देखने को मिला, होटल का मेन गेट रात 11 बजे बन्द कर दिया जाता था और,साइड गेट से घुसते थे जश्नों के खिलाड़ी फिर चढ़ने लगता था शराब और हुक्का का शुरूर ग्रुप में लड़के और लड़कियां देर रात तक फिल्मी गानों पर झूमते रहते थे ।

राजधानी सहित प्रदेश में इस वक्त नगरीय निकाय चुनाव के चलतेआदर्श आंचार संहिता लगी हुई ऐसे में देर रात तक इस प्रकार के आयोजन होटल प्रभंधन के रसूख को भी दर्शाता है,कुछ दिन पूर्व भी शिकायत पर इस होटल मेंआबकारी विभाग द्वारा दबिश दी गई थी लेकिन तब सिर्फ चेतावनी भर दी गयी थी,लेकिन चेतावनी के बाद देर रात तक शुरूर का दौर नहीं थमा था,और यह दौर रात 2 बजे तक जारी रहने लगा,फिर एरिया के सीएसपी ने लोगों की शिकायत व मीडिया के पहुंचने पर रात 2 बजे पहुंच कर कारवाई करते हुए होटल को बंद कराकर नोटिस थमाया और सुबह प्रबंधन को हाजिर होकर स्पष्टीकरन देने कह खानापूर्ति की गई ।

नए साल के आगमन में कुछ ही दिन बचे है.. लेकिंन पुलिस की लचर व्यवस्था देखने को मिल रही है.अपराध का ग्राफ दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है।

छत्तीसगढ़ के DGP कानून व्यवस्था को लेकर कड़े निर्देश जारी कर रहे हैं जिसमे बढ़ते अपराध पर नियंत्रण किया जा सके. फिर भी जिले के आला – अधिकारियों द्वारा DGP के आदेशों की लगातार अवहेलना की जा रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed