विकास नही दिखता तो रमन सिंह अपना चश्मा बदल लें — रविन्द्र चौबे

0

रविंद्र चौबे का रमन पर बड़ा हमला, छत्तीसगढ़ में सबसे बड़ा कोई झूठा है तो वो रमन सिंह हैं…नगरीय निकाय चुनाव में हार के अहसास से अनर्गल प्रलाप कर रहे हैं

रायपुर —  प्रदेश के कृषि और सिंचाई मंत्री रविंद्र चौबे ने पूर्व मुख्यमंत्री डा0 रमन सिंह पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि रमन सिंह जिस तरह अनर्गल प्रलाप कर रहे हैं, उससे जाहिर है कि उन्हें नगरीय निकाय चुनाव में हार का अहसास हो गया है। यह उसी की बौखलाहट है।
चौबे ने कहा कि चुनाव में हार जीत अलग अलग है लेकिन जिस तरह से छत्तीसगढ़ी पंरपरा हमला किया है, उसे छत्तीसगढ़ के लोग कभी माफ नहीं करेगी ।
छत्तीसगढ़ में गेड़ी, सोटा, तीज़ त्योहार की परंपरा है, लेकिन उसे लेकर जिस तरह से मुख्यमंत्री पर हमला किया गया, वो बेहद अपमानजनक है।
छत्तीसगढ़ में जो सबसे झूठा कोई है वो डॉक्टर रमन हैं।
मैं ये जानना चाहता हूं कि समर्थन मूल्य, बोनस को लेकर झूठ कौन बोला। जनता को छलने का काम कौन किया। फिर तय कीजिये कि झूठा कौन, लबरा कौन ….रमन ने कहा था कि खाली गेड़ी चढ़ने से विकास नहीं होता, हम कहते है गेड़ी चढ़ना हमारी परंपरा है।
रमन सिंह ने अपने कार्यकाल में प्रदेश की जमीन उद्योगपतियों को सौंप दी थी, जहां सालों तक उद्योग नहीं लगा, मुख्यमंत्री बनते ही भूपेश बघेल से उन जमीन को वापस लौटने का काम किया। 15 साल तक झूठ, करप्शन, संपदा, जमीन लुटाने वाली सरकार को 1 साल की हमारी उपलब्धि देखी नहीं जा रही।
बजट में इस साल 5 नयी सिंचाई परियोजना का प्रवधान किया जाएगा। महात्मा गांधी उद्यनिकी विश्वविद्यालय अगले शैक्षणिक सत्र से शुरू हो जाएगी।

मेरी सलाह रमन सिंह को है, उन्हें अपना चश्मा बदल लेना चाहिए, ताकि विकास उन्हें दिख सके। 75 से 80 प्रतिशत क्षेत्र में कांग्रेस की जीत सुनिशित होगी। छत्तीसगढ़ विरोधी मानसिकता है रमन सिंह की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed