नगरीय निकाय में कांग्रेस की शानदार जीत पर छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा , प्रदेश सरकार की जनकल्याण कारी योजनाओं को जनता ने सराहा

0

 

रायपुर — नगरीय निकाय चुनावो में कांग्रेस को मिली शानदार जीत के बाद आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने मीडिया से बात की। इस दौरान मोहन मरकाम ने चुनावो में मिली शानदार जीत पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को धन्यवाद दिया और कहा नगरीय निकाय चुनावो में हमने कांग्रेस की जनकल्याणकारी योजनाओ को जनता के बीच बताया जिसके बाद सरकर की योजनाओं में जनता ने मुहर लगाई। एक साल की सरकार की उपलब्धियों को जनता ने हाथोहाथ लिया है। जनता ने जैसा विधानसभा चुनावो में समर्थन किया था वैसा ही नगरीय निकाय चुनाव में आशीर्वाद दिया है जिसके लिए जनता का धन्यवाद।

इस मौके पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जनता को क्रिसमस की बधाई दी और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपाई को नमन किया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सभी जीते हुए प्रत्याशियों को बधाई दी। उन्होंने कहा की समन्वित रूप से जो प्रयास हुआ इसका परिणाम देखने को मिला। इस जीत में सबसे बड़ी बात रायपुर में हमारी हैट्रिक रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed