जनता के लिए नही सरकार के लिए है पुलिस , सरकार के इशारे पर काम कर रही है पुलिस

0

 

रायपुर , 8 फरवरी 2020 — ग्राम झीट में डेढ़ माह पूर्व ग्रामीणों के बीच बलवा का मामला सामने आया था , जिसमे पुलिस ने एक पक्षीय कार्यवाही की है । बलवा में एक पक्ष के व्यक्ति अजय साहू जिसके हाथ, पैर और सर में गंभीर चोट आया था । उनका कहना है कि दूसरे पक्ष के लोग सत्ता पक्ष से जुड़े हुए है और इसी का फायदा उठाकर पुलिस वालों के ऊपर राजनीतिक दबाव बनवाकर हम पर एक तरफा कारवाई करवाया गया है ।

चूंकि यह प्रदेश के मुखिया का विधान सभा क्षेत्र है और दूसरे पक्ष के लोग उनके काफी करीबी भी बताया जा रहा है , जिसका राजनीतिक फायदा उनको मिल रहा है ।
अजय साहू के पिता नंद कुमार साहू का कहना है कि इस पूरे मामले में डेढ़ माह बीतने वाला है पुलिस अभी तक चालान भी पेश नही की है । आपको बता दे कि यह पूरा मामला ग्राम अमलेश्वर थाना क्षेत्र का है , जंहा के थाना प्रभारी भी इस मामले में एकतरफा दिलचस्पी दिखा रहे है और यही कारण है कि इतने दिनों के बाद भी अभी तक चालान पेश नही की है ।
परिवार वालो का कहना है कि अगर पुलिस जल्द से जल्द चालान पेश नही करती है तो हम सब परिवार वाले थाने के बाहर आमरण अनशन करेंगे भूख हड़ताल पर बैठेंगे । हमारी सारी उम्मीदे मर चुकी है हम इस पूरे मामले को लेकर राज्यपाल को भी अवगत कराएंगे । जिस तरीक़े से इस पूरे मामले को राजनीतिकरण किया गया है इससे हमारा भरोसा सरकार से उठ चुका है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *