गैस सिंलेंडर के बढते दामों पर महिला कांग्रेस का हल्ला बोल

0

रायपुर/15 फरवरी 2020 —  बिना सब्सिडी वाले रसोई गैस सिलेंडर के दामों में 150 रूपये की भारी – भरकम वृद्धि के खिलाफ महिला कांग्रेस ने पूरे छत्तीसगढ़ मे जिला स्तरीय मे उग्र विरोध प्रदर्शन कर कलेक्ट्रर को झापन सौंपा गया।
महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष फूलोदेवी नेताम ने कहा कि गैस सिलेंडर में फिर लगी महंगाई की आग के मार से गृहणी त्रस्त हो गई है। रसोई का बजट बिगड गया है। आमदनी कम और खर्च ज्यादा है। इस तरह से लगातर बढ़ती गैस सिलेंडर के दाम से महिलायें चिंतित है।
कांग्रेस के समय में दाम में जरा सी भी वृद्धि होती थी तो भाजपा वाले पूरे देश में महंगाई डायन का हाहाकार मचा देते थे और आज इन भाजपा के नेताओं को महंगाई डायन प्रिय लग रही है।
झूठे वादों और झूठे नारों के साथ केन्द्र की भाजपा सरकार ने जनता को धोखा दिया है। बहुत हुई महंगाई की मार जिसके जिम्मेदार है भाजपा की सरकार। सरकार के पास कीमत बढने का हर तर्क मौजूद है मगर उन्हें रोकने का एक भी उपाय नहीं हैं। मोदी सरकार के गलत नीति के कारण महंगाई बेलगाम हो गई है।
महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष फूलोदेवी ने कहा कि मोदी सरकार बढती महंगाई से निजात दिलाने के लिये यदि जल्द से जल्द ठोस कदम नहीं उठायेगी तो ये आंदोलन उग्र हो जायेगी। यदि आपसे महंगाई नियंत्रण नहीं हो पा रहा है तो आप अपने पद से इस्तीफा दे दीजिये।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *