किसानों के मुद्दा पर सरकार को घेरने विपक्ष, काले कपड़े पहन कर सदन में करेंगे विरोध

0

 

रायपुर , 24 फरवरी 2020 —  भारतीय जनता पार्टी किसानों के साथ हो रहे अत्याचार और किसानों के समर्थन देते हुए सरकार को घेरने के लिए विधानसभा के दौरान सदन में काले कपड़े पहन कर विरोध करेंगे।

बता दे कि आज विधानसभा नेता प्रतिपक्ष के कमरे में भारतीय जनता पार्टी ने रणनीति बनाकर यह तय करनी है कि किसानों के साथ हो रहे अत्याचार और उनके धान नहीं खरीदी जाने के मामले को लेकर विधानसभा के दौरान सदन में काले कपड़े पहन कर विरोध दर्ज करेंगे।

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने अपने कक्ष में भाजपा विधायक दल की बैठक ली। बैठक में निर्णय लिया गया कि भाजपा धान खऱीदी में गड़बड़ी, धान खरीदी में गड़बड़ी, लेटलतीफी के मुद्दे पर सरकार को घेरेगी।

नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि धान खरीदी और किसानों को लेकर सरकार गंभीर नहीं है।राज्य सरकार को सदन में घेरने की रणनीति बनाई है। जिन किसानों का टोकन कट चुका है उनसे सरकार को धान खरीदना चाहिए।

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा कि प्रदेश में किसान परेशान है, किसानों का धान भीग रहा है, लेकिन राज्य सरकार किसानों का धान नहीं खरीद रही है, हम सरकार को सदन में धान खरीदी को लेकर घेरेंगे। बैठक में तय किया गया है कि काले रंग के कपड़े पहन विपक्ष के सभी विधायक आएंगे। सदन में विरोध दर्ज होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *