आयकर छापे पर कैबिनेट मंत्री टीएस सिंहदेव का आया बड़ा बयान… क्या क्या कहा देखिये वीडियो और पढिये खबर

0

रायपुर , 28 फरवरी 2020 — राजधानी में बीते गुरुवार से कई रसूखदारों के यंहा सेंट्रल आयकर विभाग ने दबिश दे रखी है । इस आयकर छापे पर कैबिनेट मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा राज्य सरकार जब भी कोई कारवाई करती है तो उसे विपक्ष द्वारा बदलापुर की राजनीति कहा जाता है ,अब इस कार्रवाई को कौन सा पुर कहा जाए।

वहीं बीते रात को आयकर विभाग की गाड़ियों को ज़ब्त करने के मामले में मंत्री टी एस सिंह देव ने कहा इस तरह की कार्रवाई में राज्य और केंद्र के बीच किसी भी तरह के टकराव की स्थिति नहीं होनी चाहिए ,जो नियम है उसके तहत ही कार्रवाई की जानी चाहिए।
आयकर विभाग के द्वारा हायर की गई प्राइवेट टैक्सी को नो पार्किंग में खड़ी होना बताकर ट्रैफिक पुलिस ने चालानी कार्रवाई करते हुए गाड़ी को पुलिस लाइन में रख ली है। आयकर विभाग द्वारा हायर की गई 20 से ज्यादा गाड़ियां अलग-अलग स्थान से ट्रैफिक पुलिस ने जप्त कर पुलिस लाइन में खड़ी कर दी है और उनके खिलाफ कार्रवाई भी की जा रही।

बताया जा रहा है कि आज भी छापा मारने की तैयारी आयकर विभाग की थी इसको रोकने के उद्देश्य से छत्तीसगढ़ सरकार योजनाबद्ध तरीके से टैक्सी जप्त कर कार्यवाही की है।

 

यातायात एडिशनल एसपी एमआर मंडावी ने बताया कि छत्तीसगढ़ में राष्ट्रपति का दौरा इसे लेकर शहर में सभी गाड़ियों की चेकिंग की जा रही है और इस दौरान कल रात को 20 से ज्यादा गाड़ियां जबकि गई जिसमें गाड़ी चालक किस काम के लिए गाड़ी चला रहे हैं या जानकारी नहीं दे पाई इसी वजह से उन गाड़ियों पर कार्यवाही की गई है वहीं राष्ट्रपति आने को लेकर भी शहर में आने जाने वाले सभी गाड़ियों की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *