केन्द्रीय जांच एजेन्सियों का दुरूपयोग भाजपा की डूबती नैया पार नहीं लगा सकता है — कांग्रेस

0
 
भाजपा की राज्य पर राज्य हारती हुयी केन्द्र सरकार : कर रही है राज्य सरकारों पर वार
 
भाजपा से नहीं पच रही है लगातार पहले छत्तीसगढ़, राजस्थान, मध्यप्रदेश और फिर झारखंड, महाराष्ट्र में हुई हार 
 
ईडी इंकम टैक्स सीबीआई से केन्द्र सरकार कर रही है विपक्षी सरकारों पर वार
 

रायपुर/29 फरवरी 2020 —  भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि भाजपा की राज्य पर राज्य हारती हुयी केन्द्र सरकार राज्य सरकारों पर वार कर रही है। केन्द्रीय जांच एजेन्सियों का दुरूपयोग भाजपा की डूबती नैया पार नहीं लगा सकता है। लगातार पहले छत्तीसगढ़, राजस्थान, मध्यप्रदेश और फिर झारखंड, महाराष्ट्र में हुई हार भाजपा से नहीं पच रही है। ईडी इंकम टैक्स सीबीआई से विपक्षी सरकारों पर वार कर रही है।
प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि आयकर कार्यालय के घेराव कार्यक्रम को मिली जबर्दस्त सफलता से भाजपा को जमीनी हकीकत समझ में आ गयी होगी। भाजपा ने यदि जमीनी हकीकत को देखकर भी नकारने की कोशिश की तो छत्तीसगढ़ की पहचान मान सम्मान स्वाभिमान के प्रतीक मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से बदला भंजाने की कार्यवाही केन्द्र की भाजपा सरकार को महंगी पड़ेगी।
प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि आज के आयकर कार्यालय घेराव कार्यक्रम की स्वस्फूर्त सफलता का पूरा श्रेय कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ-साथ छत्तीसगढ़ की स्वाभिमानी जनता को जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *