राजधानी में कानून व्यवस्था बदहाल – कोमल हुपेंडी

0

 

आम आदमी पार्टी नेहा पुरोहित के पक्ष में खड़ी हैं – उत्तम जायसवाल प्रदेश सचिव आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़

आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव उत्तम जायसवाल से नेहा पुरोहित ने पार्टी कार्यालय में मुलाकात की व उनके साथ हुए घटना की विस्तृत जानकारी दी।

 

 

रायपुर , 29 फरवरी 2020 — पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने कहा कि पुलिस को खुलेआम गालियाँ दी जा रही है। यह सब किसके शह पर हो रहा है प्रदेश की जनता जान रही है, कांग्रेस की सरकार कानूनी कार्यवाही में सीधे तौर पर बाधा डाल रही है व सत्ता का दुरुपयोग कर पुलिस के अधिकारियों से एक पक्षीय कार्यवाही करवा रही हैं।

आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों को नेहा पुरोहित ने बताया वह होटल गिरिराज की फाफाडीह चौक की डायरेक्टर है जिसमें उनकी माँ ,उनका भाई व स्वयं वह इस गिरिराज होटल पर मालिकाना हक रखते हैं। नेहा पुरोहित ने आगे बताया कि गिरिराज होटल पर कुछ लोगों की टेढ़ी निगाह है जिसके चलते वे लगातार उन्हें व उनकी माँ को प्रताड़ित कर रहे है । ये लोग चाहते है कि नेहा पुरोहित इन सब बातों से परेशान होकर डरकर इस होटल के कारोबार को छोड़कर शहर से चली जाये।

 

इस मामले में परेशान होकर नेहा पुरोहित ने एफआईआर लिखवाने की भी कोशिश की व पुलिस से मदद की गुहार लगाई लेकिन इस मामले पर पुलिस राजनीतिक दबाव के चलते उल्टा उन्हें ही गलत बता रही है।
नेहा पुरोहित ने आगे बताया कि इस पूरे मामले मामले में महापौर एजाज ढेबर के भाई अनवर ढेबर का हाथ है औऱ वो मेरी प्रोपर्टी पर बुरी नजर लगाए हुए हैं । अब ये लोग सत्ता का दुरुपयोग कर रहे हैं और कानूनी कार्यवाही में बाधा पहुँचा रहे हैं। मुझे व मेरे परिवार के साथ लगातार मारपीट करने व जान से मारने धमकियाँ दी जा रही हैं।

उत्तम जायसवाल ने इस मामले को बहुत गंभीर बताया व उनके साथ खड़े होने का भरोसा दिलाया व नेहा पुरोहित व उनके पूरे परिवार को इस विषय को लेकर मुख्यमंत्री से मुलाकात का समय मांगा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *