छत्तीसगढ़ के कर्मचारी-अधिकारियों को जल्द मिलेगी सैलरी… डीडीओ को 4 अप्रैल तक वेतन बिल बनाकर घरों से अपलोड करने के निर्देश…

0

रायपुर , 28 मार्च 2020 — छत्तीसगढ़ के कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर आ रही है। दरअसल छत्तीसगढ़ राज्य के कोषालय एवं पेंशन संचालक महादेव कावरे की पहल पर छत्तीसगढ़ के कर्मचारियों को जल्द ही सैलरी मिलेगी। जानकारी के मुताबिक 4 अप्रैल तक सभी डीडीओ अपने घरों से वेतन बिल का ऑनलाइन अपलोड करेंगे।वजिसके बाद 4 अप्रैल तक वेतन देयक जमा करने के निर्देश जारी किए गए हैं। दरअसल कोरोना संकट के बीच कर्मचारियों का वेतन बिल 25 मार्च तक जमा करना होता है। लेकिन लॉक डाउन और सरकारी दफ्तरों में ताले लगने की वजह से अभी तक वेतन बिल नहीं बन पाए हैं।

संचालक महादेव कावरे ने जानकारी देते हुए बताया की राज्य के सभी कोष अधिकारी /कर्मचारियों को वेतन अब अतिशीघ्र मिलेगा। अप्रैल में आहरण संवितरण अधिकारी विलंब से देयक नहीं लगाएंगे बल्कि साइबर ट्रेजरी के माध्यम से डीडीओ अपने घरों से वेतन देयक अपलोड कर पाएंगे। संचालक कोष लेखा एवं पेंशन महादेव कावरे के द्वारा आज एक निर्देश जारी कर इस संबंध में कोषालय अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि देयक 4 अप्रैल 2020 तक अपलोड किया जाना है तथा कोषालय अधिकारी शीघ्र ही देयक पारित कर संबंधित अधिकारी /कर्मचारियों के खातों में राशि हस्तांतरण करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *