प्राधानमंत्री मोदी कल सुबह 9 बजे वीडियो मैसेज के जरिए देश को करेंगे संबोधित…

0

नई दिल्ली, 2 अप्रैल 2020 — प्रधानमंत्री मोदी कल एक बार फिर देश को वीडियो मैसेज के जरिए संबोधित करेंगे। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्विटर हैंडल से दी है। इससे पहले पीएम मोदी ने देश के नाम अपने संबोधन में देशभर में लॉकडाउन का ऐलान किया था। बता दें कि देश इस वक्त कोरोनावायरस जैसी महामारी को झेल रहा है। अब तक देश में कोरोना वायरस के 1965 केस सामने आ चुके हैं। 50 लोगों की मौत हो चुकी है और 151 लोग ठीक हो चुके हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले प्रधानमंत्री कोरोना संकट को लेकर दो बार राष्ट्र को संबोधित कर चुके हैं। इससे पहले नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च और 19 मार्च को राष्ट्र को संबोधित किया था। 24 मार्च को प्रधानमंत्री ने देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन का एलान किया था।

बता दें कि19 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस से देश में निर्मित हालात को लेकर देश को संबोधित किया था। उन्होंने देशवासियों से कोरोना के खिलाफ लड़ने का संकल्प लेने का आग्रह किया था। उन्होंने कहा था कि बीते कुछ दिनों से ऐसा भी लग रहा है जैसे हम संकट से बचे हुए हैं, सब कुछ ठीक है। लेकिन अभी तक विज्ञान, कोरोना महामारी से बचने के लिए, कोई निश्चित उपाय नहीं सुझा सका है और न ही इसकी कोई वैक्सीन बन पाई है। इसका सामना करने के लिए देश वासियों को सजग रहने और संयम बरतने की जरूरत है। साथ ही उन्होंने देश के लोगों से 22 मार्च को एक दिनों के लिए जनता कर्फ्यू करने की अपील भी की थी।वहीं 24 मार्च के संबोधन में प्रधानमंत्री ने देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन लागू करने की बात कही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *