फोर्टिस एस्कॉर्ट्स ओखला में मनाया गया विश्व स्वास्थ्य दिवस…. विश्व स्वास्थ्य दिवस के दिन फोर्टिस एस्कॉर्ट्स ओखला के स्वास्थ्य कर्मियों को सम्मानित किया गया ।

0


महामारी के दौरान स्वास्थ्य कर्मियों, डॉक्टरों और समुदाय के अनसुने नायकों को सलाम नमस्ते सामुदायिक रेडियो द्वारा सम्मानित किया गया, जिन्होंने उनकी सेवाओं के लिए सराहना की।कोरोना पर समुदाय की लड़ाई में मदद करने में डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मचारियों ने बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और लड़ाई अभी भी खत्म नहीं हुई है, डॉ। अतुल माथुर, कार्यकारी निदेशक-इंटरवेंशनल कार्डियोलॉजी और चीफ कैथ लैब ने यह साझा किया।
डॉ। अतुल माथुर के साथ इस दिन डॉ.पर्ववीर अग्रवाल, डॉ [ब्रिगेडियर] पंकज पुरी, डॉ। हर्षवर्धन हेगड़े भी हेल्थ हीरोज में शामिल थे ।
स्वास्थ्य सबसे बड़ी संपत्ति है और अब तक कोरोना की महामारी में हम सभी इससे भली भांति अवगत हुए हैं । कोरोना के मामले फिर से बढ़ रहे हैं और हमें किसी भी सार्वजनिक सभा से बचने के साथ-साथ COVID के उचित व्यवहारों के साथ दृढ़ता से तैयार रहने की आवश्यकता है।
डॉ। पंकज पुरी ने उस एस-एम-एस पर जोर दिया जो सैनटाइज़िंग ,मास्किंग और सोशल डिस्टेंसिंग को इंगित करता है और जो अब के लिए तीन प्रमुख शब्द हैं। उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि लिवर हेल्थ का अत्यधिक महत्व है। लिवर हेल्थ बेहतर प्रतिरक्षा और मजबूत शरीर में योगदान देता है। और केवल एक मजबूत शरीर के पास एक मजबूत दिमाग और आत्मा है, उन्होंने इस बात पर जोर दिया।
सभी स्वस्थ्य कर्मी दोस्तों को डॉ। पुरी ने महामारी के बीच सभी सुरक्षित और स्वस्थ जीवन की कामना की।
सलाम नमस्ते कम्युनिटी रेडियो द्वारा इस कार्यक्रम हेल्थ हीरोज का आयोजन फोर्टिस एस्कॉर्ट्स,ओखला में किया गया जिसमे सह भूमिका में फोर्टिस एस्कॉर्ट्स के उप महाप्रबंधक हरप्रीत सिंह की रही ।
विश्व स्वास्थ्य दिवस की शुभकामनाएं! प्रत्येक दिन और हर दिन!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed