न्याय की गुहार लगाते पीड़ित परिवार राजधानी की सड़कों में दर-दर की ठोकरें खा रहे है

0

 

रायपुर — पुलिस हिरासत मे हुई मौत पंकज बेग नामक आदिवासी युवक का परिवार आज राजधानी मे दूधमुहें बच्चे के साथ घूम रहे है ।मुख्यमंत्री से मिलकर न्याय की मांग करना चाहते थे जिसे धक्के मारकर भगा दिया गया ।
न्याय की उम्मीद मे इस गरीब परिवार का छत्तीसगढ़ सरकार से विश्वास उठ चुका है अब ये परिवार इच्छा मृत्यु की मांग करने वाले है ।
भाजपा प्रवक्ता गौरी शंकर श्रीवास् से संपर्क करने के बाद गौरी शंकर ने इस परिवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी से मिलाने ले गये।

दरअसल पूरा मामला इस प्रकार है

लगभग एक माह पूर्व अम्बिकापुर के पुलिस हिरासत मे आदिवासी युवक पंकज बेग की नृशंक हत्या हुई थी, पीडित परिवार न्याय की तलाश मे यह सोचकर राजधानी के खाक छान रहे थे कि मुख्यमंत्री से भेंट हो जाये , कंही से मालूम चला कि मुख्यमंत्री टिकरापारा साहू समाज के शपथ ग्रहण समारोह कार्यक्रम में पंहुचे है और वँहा पीड़ित परिवार भी पंहुच गया यह सोचकर कि उस कार्यक्रम के दौरान प्रदेश के मुखिया से मुलाकात कर अपनी आप बीती बता सकें , लेकिन वँहा से इस परिवार और दुधमुंहे बच्चे को धक्के मारकर निकाल दिया गया ।
उसी दौरान भाजपा प्रवक्ता गौरीशंकर से पीड़ित परिवार की मुलाकात हुई। प्रवक्ता गौरीशंकर श्रीवास ने कहा कि ये इस सरकार की असलियत है। छत्तीसगढिया और आदिवासियों की सरकार का नाम लेनी वाली सरकार की नैतिकता पूरी तरह समाप्त हो चूकी है। आज इतने दिनो बाद भी इस परिवार को न्याय नही मिला और सरकार के मुखिया मिलना तक नही चाहते। इस मामले की जानकारी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी को दी गई , पीडित परिवार दुधमुंहे बच्चे के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष से मिलवाया गया ,जहां पीड़ित परिवार ने अपनी सारी जानकारी दी ।
अब इस मामले में भाजपा इस पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग को लेकर सड़क से सदन तक कि लड़ाई लड़ने को तैयार है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed