भाजयुमो ने फूंका राज्य सरकार का पुतला अपने भ्रष्ट मंत्रियों को मौन समर्थन दे रही है भूपेश – भाजयुमो

0

 

रायपुर —  भारतीय जनता युवा मोर्चा ने आज भूपेश बघेल द्वारा अपनी सरकार के भ्रष्ट व बेलगाम मंत्रियों के कारनामों का मौन समर्थन करने के विरोध में बूढ़ापारा धरना स्थल पर राज्यसरकार का पुतला फूंका।
भाजयुमो ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर यह स्पष्ट आरोप लगाया कि वह अपने मंत्रियों की अनर्गल बयानबाजी पर रोक नहीं लगा पा रहे हैं, उनके भ्रष्ट आचरण पर अपना मौन समर्थन दे रहे हैं। सरकार चलाने में असमर्थ साबित हो रहे हैं। जिससे पूरा छत्तीसगढ़ अपराध गढ़ में तब्दील होते जा रहा है । 2 दिन के अंदर राजधानी में 4 मौतें इसका प्रत्यक्ष उदाहरण है । भारतीय जनता युवा मोर्चा ऐसी निकम्मी सरकार को उखाडऩे के लिए पूरे प्रदेश में आंदोलन कर रही है। इसी कड़ी में आज बुढ़ापारा धरना स्थल पर राज्य सरकार का पुतला दहन किया गया ।
धरना स्थल पर युवा मोर्चा को संबोधित करते हुए रायपुर जिला प्रभारी व युवा मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष विक्रांंत सिंह जी ने कहा कि भूपेश सरकार इतनी डर गई है कि पुलिसिया रौब दिखा रही है। उन्होंने कहा कि फिर भी भाजयुमो इन कार्रवाईयों से डरने वाली नहीं है। हम जनता के हक की लड़ाई सड़कों से लेकर संसद तक करने को तैयार बैठे हैं।
भाजयुमो जिला अध्यक्ष राजेश पांडे ने कहा कि मात्र 8 महीने में भूपेश सरकार इतनी भ्रष्ट हो गई है कि उनके एक विधायक ही मंत्री पर तबादला उद्योग चलाने का आरोप लगाते हैं और उन्हें पद से हटाने की बात करते हैं। परंतु यह आरोप भूपेश जी को नहीं दिखता है, इससे साफ स्पष्ट होता है कि कहीं ना कहीं मुख्यमंत्री जी का अपने मंत्रियों के भ्रष्ट आचरण पर मौन स्वीकृति है।


भारतीय जनता युवा मोर्चा राज्य सरकार से भ्रष्ट मंत्रियों को तत्काल हटाने तथा इनकी अनर्गल बयानबाजी पर रोक लगाने की मांग करती है। युवा मोर्चा यह भी कहती है कि आपके पास अपना बताने को कुछ नहीं है इसलिए आप भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं। युवा मोर्चा ने राज्य सरकार को चेतावनी देते हुए कहा यह इस प्रकार का कृत्य यदि शीघ्र बंद नहीं किया गया तो यह लड़ाई उग्र की जाएगी। आज आंदोलन में भाजयुमो प्रदेश महामंत्री संजू नारायण सिंह ,महामंत्री जयंती पटेल, जिला महामंत्री अमित मैसेरी, सचिन मेघानी, भाजयुमो प्रदेश मीडिया प्रभारी अनुराग अग्रवाल, उमेश घोरमोड़े, मंत्री अमित साहू , महिला मोर्चा अध्यक्ष शैलेन्द्री परगनिया, वंदना,सुनील चौधरी, भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष सुमित शर्मा ,उपेंद्र त्रिवेदी, विजय व्यास, विभोर शुक्ला ,विकास अग्रवाल, सचिन सिंघल, फणेन्द्र तिवारी, राम प्रजापति, विशेष शाह, विशेष विद्रोही सौरभ जैन, बिट्टू शर्मा चूड़ामणि निर्मलकर, केदार धनगर, राज गायकवाड़ के साथ सैकड़ो भाजयुमो कार्यकर्ता उपस्थित थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed