भाजपा सोशल मीडिया में कांग्रेस के खिलाफ़ कर रही है दुष्प्रचार — धनंजय सिंह ठाकुर

0

 

गोएबल्स का भारतीय संस्करण है भाजपा आरएसएस ,कपोलकल्पित झूठ को सोशल मीडिया में फैलाकर कांग्रेस को बदनाम करने की साजिश रची ……..

कांग्रेस को बदनाम करने बिलासपुर कांग्रेस भवन में पुलिस बर्बरता की घटना का भाजपा आरएसएस ने सोशल मीडिया में जमकर किया दुष्प्रचार ………

भाजपा आईटी सेल  हिटलर के प्रोपगंडा मंत्री गोएबल्स का भारतीय संस्करण ही है……..

 

 

रायपुर —  भाजपा आईटी सेल के द्वारा राजनीतिक दुर्भावना के चलते कांग्रेस के खिलाफ नफरत फैलाने सोशल मीडिया में बिलासपुर कांग्रेस भवन की घटना को तोड़मरोड़कर पेश किया गया। इस पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुऐ प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा का आईटी सेल हिटलर के प्रोपगंडा मंत्री गोएबल्स का भारतीय संस्करण है। गोएबल्स हिटलर के पक्ष में माहौल तैयार करने झूठ का तानाबाना बुनते थे और उसे मीडिया के माध्यम प्रचारित प्रसारित कर हिटलर के विरोधियों के खिलाफ जनमानस के मन में नफरत का जहर घोलते थे। वैसे ही भाजपा आरएसएस मिलकर कांग्रेस के खिलाफ नफरत का फैलाने में लगी है। भाजपा आरएसएस गोएबल्स का भारतीय संस्करण ही है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि बिलासपुर कांग्रेस भवन में ‘रघुपति राघव राजाराम पतित पावन सीताराम‘ भजन कर करे रहे कार्यकर्ताओं पर पुलिस की बर्बरता पूर्ववर्ती भाजपा सरकार की हिटलर शाही का ही प्रतीक है। बिलासुपर की घटना की वीडियो को कांग्रेसियों द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद नारा लगाने पर कार्यवाही बताकर सोशल मीडिया में झूठ को वायरल किया है। भाजपा आरएसएस ने राजनैतिक र्स्वाथों के लिये अपने देश को बांटने की मानसिकता को फलीभूत करने का प्रयास किया है, जिसकी कांग्रेस कड़ी निंदा करती है। इससे स्पष्ट है कि अपने राजनैतिक विरोधियों के खिलाफ झूठ फैलाने के लिये भाजपा किसी भी सीमा तक गिर सकती है। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने बिलासपुर में कांग्रेसजनों द्वारा इस मामले में लिखाई रिपोर्ट पर कार्यवाही की मांग की है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *