जनता के विश्वास के साथ भाजपा ने कुठाराघात किया है — मो. असलम

0

 

जनता भाजपा सरकार के कुशासन से देश को चाहती है उबारना ……

 

     

 

 

रायपुर — प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता मोहम्मद असलम ने कहा है कि 17वीं लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से सजग है और 11 लोकसभा सीटों पर कांग्रेस में लक्ष्य बनाकर जीतने की रणनीति बना ली गई है। छत्तीसगढ़ की जनता ने भी मन स्थिति बना ली है कि कांग्रेस को ही इस बार जिताना है ताकि केंद्र में कांग्रेस की सरकार बन सके। छत्तीसगढ़ की लोक सभा सीट रायपुर, बस्तर, कांकेर और बिलासपुर संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस 5-6 बार से हार चुकी है, लेकिन इस बार बदली हुई परिस्थिति में ऐसा नहीं होगा। कांग्रेस ने संगठन को मजबूती प्रदान करके इन सीटों पर जीतने का संकल्प ले लिया है।

प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता मोहम्मद असलम ने कहा है कि जनता के विश्वास के साथ भाजपा ने कुठाराघात किया है और केवल लुभावने वादों एवं आश्वासनों के जरिए ठगा है। छत्तीसगढ़ के लोग बीते विधानसभा चुनाव से भी अधिक मत देकर लोकसभा के उम्मीदवारों को प्रचंड मतों से जिताने और कांग्रेस की केंद्र में सरकार बनाने के लिए कृत संकल्पित हैं। प्रदेश की जनता का स्पष्ट मानना है कि उन्होंने प्रदेश के स्वर्णिम 15 वर्षों को खो दिया है, विकास एवं सबका साथ का नारा जुमला साबित हो चुका है। अब जनता भाजपा सरकार के कुशासन और अहंकार से देश को उबारना चाहती है। भाजपा अपने सभी मुद्दों पर विफल हो चुकी है। केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा संवैधानिक संस्थाओं को निरंतर कमजोर किया जा रहा है और समाज को बांटने तथा आपस में लड़ाने के अलावा कुछ नहीं किया गया है।

प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता मोहम्मद असलम ने कहा है कि छत्तीसगढ़ में भाजपा शासन के काले कारनामों का जिस तरह से लगातार छत्तीसगढ़ में पर्दाफाश हो रहा है और उनकी कथनी और करनी उजागर हो रही है उससे राज्य की जनता हतप्रभ एवं सतर्क हो गई है और उनका भाजपा से विश्वास उठ गया है। वहीं सत्ता के विदा होते ही छत्तीसगढ़ में भाजपा का अंतर कलह भी सतह पर आ गया है, पूरी तरह से पार्टी में मचा अंदरूनी घमासान इस बात का परिचायक है, कि भाजपा संगठन का मनोबल पूरी तरह से टूट चुका है और फिलहाल उनका ऊबरना मुमकिन नहीं है। दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी पूरी ताकत, सक्षमता एवं सजगता से लोगों के साथ खड़ी है। पार्टी का मनोबल बढ़ा हुआ है और कार्यकर्ता आत्म विश्वास से भरे हुए है। यही वजह है कि जनता के अपार सहयोग से एवं रणनीतिक  आधार पर सभी 11 लोकसभा सीटें जीतने का कांग्रेस पार्टी को पूर्ण भरोसा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *