पूर्व मुख्यमंत्री ने वर्तमान मुख्यमंत्री को दी नसीहत , कहा- शांत दिमाग से काम अच्छे होते है

0

 

 

रायपुर — भारतीय जनता पार्टी कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में आज नगरी निकाय चुनाव के संबंध में प्रभारियों की बैठक भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह, संगठन महामंत्री पवन साय, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी, नेता प्रतिपक्ष विधानसभा धरमलाल कौशिक ले रहे हैं इस दौरान सभी प्रभारी शामिल होकर बैठक में नगरी निकाय चुनाव को लेकर चर्चा कर रहे हैं।

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जवाब पर पलटवार करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को शांत रहना चाहिए शांत दिमाग से अच्छे काम होते हैं धान खरीदी को लेकर अभी भी छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ध्यान नहीं दे रहे हैं जबकि किसानों के पास धान रखने की जगह नहीं है।

उन्होंने यह भी कहा कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल केवल यात्रा कर रहे हैं। मुख्यमंत्री पैदल यात्रा करें प्लेन यात्रा करें हेलीकॉप्टर यात्रा करें लेकिन धान खरीदी को लेकर किसानों पर चिंतन करना चाहिए क्योंकि धान नहीं खरीदी किया गया तो किसानों की हालत खराब हो जाएगी।

डॉ रमन सिंह ने यह भी कहा कि किसानों को कांग्रेश ने अपने घोषणा पत्र में 5 साल तक ₹25 कुंटल धान खरीदी करने की बात की है और साथ ही साथ 2 साल तक बोनस भी देने की बात की है लेकिन अभी भी इस पर किसी प्रकार की कोई प्रक्रिया नहीं अपनाई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed