होटल व्यवसायी के 8 वर्षीय पुत्र का हुआ अपहरण , गृह मंत्री ने जिले के एसपी से फोन पर चर्चा कर बच्चे को अपहर्ताओं से सकुशल लाने के दिये निर्देश

0

होटल व्यवसायी के 8 वर्षीय पुत्र का अपहरण

अपहरणकर्ताओं ने घर के पास वारदात को दिया अंजाम

पुलिस ने शहर में किया नाकेबंदी

 

राजनांदगांव – राजनांदगांव के होटल व्यवसायी विनोद लुल्ला के 8 वर्षीय पुत्र नैतिक लुल्ला का दो बाइक सवार युवकों ने अपहरण कर लिया है. घटना से शहर में सनसनी फैल गई है । पुलिस ने अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार करने के लिए शहर भर में नाकेबंदी कर दी है । घटना शाम साढ़े 6 बजे के आसपास की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि अपहरणकर्ताओं ने घर से 200 मीटर की दूरी पर वारदात को अंजाम दिया है । जिस वक्त इस घटना को अंजाम दिया गया उस वक्त नैतिक मोहल्ले में सायकल चला रहा था. उसी दौरान बाइक में दो युवक पहुंचे और उन्होंने नैतिक को अगवा कर लिया ।

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर आरोपियों की पतासाजी के लिए शहर में नाकेबंदी कर दी है । हर आने जाने वाले रास्ते पर सघन चेकिंग की जा रही है. वहीं आसपास के इलाके में मौजूद तमाम सीसीटीवी कैमरों को खंगालने का भी काम शुरु कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि जिस बाइक पर नैतिक का अपहरण हुआ है वह बाइक सर्कस में यूज़ की जाती है और उस बाइक का साइलेंसर फटे होने के कारण उस बाइक की आवाज बड़ी ही जोर- जोर से आ रही थी । आसपास के लोगो ने बताया कि यह बाइक सवार दो-तीन दिन से लगातार मोहल्ले में चक्कर काट रही थी।

होटल व्यवसायी विनोद लुल्ला के 8 वर्षीय पुत्र नैतिक का के अपहरण के विषय मे गृह मंत्री  ताम्रध्वज साहू जी ने विषय की गम्भीरता को समझते हुए तत्काल राजनांदगांव SP बी एस ध्रुव से फोन में चर्चा किया तथा उन्हें इस विषय मे बिल्कुल कोताही न बरतने तथा यथाशीघ्र अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर बच्चे को सकुशल घर वापस लाने के लिए निर्देश दिए। पुलिस ने अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार करने के लिए शहर भर में नाकेबंदी कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *