अपराजेय होने का घमंड रावण के बाद हिटलर को था अब भाजपा को है — धनंजय सिंह ठाकुर

0

 

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के बयान पर कांग्रेस का पलटवार……..

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह का बयान पूरी तरह से हारे हुये सेनापति की तरह जो सेना के हार जाने के बाद भी सच्चाई को स्वीकार नही कर पा रहे है…….

बुरी तरह से हारने के बाद, 15 सीटों में सिमटने के बाद रमन सिंह का दावा खोखला….

 

रायपुर —  पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा की पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह का बयान की तरह है जो अंत तक हार को स्वीकार नही कर पाते है। अपराजेय होने का घमंड रावण के बाद हिटलर को था अब भाजपा को है। हार का सबसे बडी वजह मैदान में रमन का ओवर कांफिडेंस है कि उन्हें कोई हरा नही सकता चाहे जो करना है वो कर सकते है। रावण के बाद हिटलर को भी ऐसा ही गुमान था। अब रमन सिंह और भाजपा को है।भाजपा जनता के द्वारा नकारे जाने को अभी तक स्वीकार नहीं कर पा रही हैं। रमन सिंह हारे हुये टीम के मात्र खिलाड़ी है टीम का कैप्टन और कोच कोई दूसरा है। विधानसभा चुनाव में मिली करारी शिकस्त ने भाजपा को लोकसभा चुनाव में खुद को हिट विकेट करने मजबूर कर दिया है। भाजपा अपनी हार का जिम्मेदारी लेने से भाग रही है। आखिरी गेंद पर छक्का मारने वाले रमन सिंह हिट विकेट हो गये। विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद भाजपा में कार्यकर्ताओं का टोटा है। डॉ रमन सिंह कांग्रेस की जीत स्वीकार करने से घबरा रहे हैं 15 साल की कुशासन भ्रष्टाचार प्रशासनिक अराजकता से जनता पीड़ित थी। रमन सरकार के कुशासन के खिलाफ कांग्रेस निरंतर जनता की लड़ाई लड़ रही थी जिसका ही नतीजा है कि कांग्रेस के साथ मिलकर किसान मजदूर महिलाएं युवा व्यापारी बुद्धिजीवी वर्ग विधानसभा चुनाव में ऐसी फील्डिंग लगाई की फील्डिंग के सामने भाजपा के बैट्समैन पैवेलियन लौट गये।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा 15 साल से सत्ता के नशे में चूर भाजपा का अहंकार अभी भी जीवित है। भाजपा ना हार स्वीकार कर पा रही है ना ही कांग्रेस को मिली जनादेश का सम्मान कर रही है।भाजपा की करारी हार के बाद दर्शकदीर्घा में बैठे भाजपा की कार्यकर्ता भी कांग्रेस सरकार की मुखिया भुपेश बघेल के जनहितैषी निर्णयों का स्वागत कर रही है भूरी भूरी प्रशंसा कर रही है।दूसरी ओर भाजपा के नेता रमन सरकार के दौरान हुये भष्ट्राचार घोटाला कमीशनखोरी प्रशासनिक अत्याचार की शिकायत काँग्रेस सरकार से कर जिम्मेदारों पर सख्त कार्यवाही की मांग कर रही है।ऐसे समय मे लोकसभा चुनाव के मैदान में भाजपा के बैट्समैनों के पास खुद के बल्ले से स्टम्प को मारकर हिट विकेट होने के सिवाय कोई दूसरा रास्ता नही बचता है। छत्तीसगढ़ की जनता ने कांग्रेस को विधानसभा में 68 सीट देकर ताज पहनाया है अब लोकसभा चुनाव में 11 सीटों पर कांग्रेस की विजय पताका फहराएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *