कर्फ्यू के दौरान जबलपुर में पूर्व पार्षद की गोली मारकर हत्या

0


जबलपुर ,26 मार्च 2020 — कोरोना वायरस की महामारी के मद्देनजर लगाए गए कर्फ्यू के दौरान आज जबलपुर में एक पूर्व पार्षद की गोली मारकर हत्या कर दी गई।
हनुमानताल थाना क्षेत्र के भानतलैया इलाके में आज दोपहर गोली चलने से अफरा-तफरी मच गयी। मिली जानकारी के अनुसार पुरानी रंजिश के चलते क्षेत्र के ही पं. राधाकृष्ण मालवीय वार्ड के पूर्व पार्षद धर्मेन्द्र सोनकर पर हमला किया गया। जिसके बाद उन्हें तत्काल उपचार के लिये सिटी अस्पताल पहुंचाया गया। इलाज के दौरान धर्मेन्द्र की मौत हो गयी। मिली जानकारी के मुताबिक धर्मेन्द्र सोनकर पर उस समय हमला हुआ, जब वह घर के बाहर स्थित मंदिर में बैठ कर लोगों से बातचीत कर रहे थे। तभी पुरानी रंजिश के चलते क्षेत्र के मोनू सोनकर ने अचानक उन पर गोली चला दी। जिसके बाद धर्मेन्द्र घायल होकर जमीन पर गिर गए। हमला करने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गया। हमले में
धर्मेन्द्र के सीने और पेट में गोली लगी। खबर मिलने पर परिजन भी तत्काल वहां पहुंच गए और घायल धर्मेन्द्र को सिटी अस्पताल ले जाया गया। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि आरोपी की पहचान कर उसे पकड़ने टीम को सतर्क कर दिया गया था। जिसके बाद तत्काल ही पुलिस द्वारा मोनू सोनकर को गिरफ्तार कर लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed