प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कोरोना से निपटने राज्य सरकार, मुख्यमंत्री के प्रयासों की सराहना की

0

 

रायपुर, 27 मार्च 2020 —  प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कोरोना महामारी के खिलाफ राज्य की जनता को बचाने राहत पहुचाने के लिए कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा उठाये गए कदम की तारीफ की है ।उन्होंने कहा आज सन्कट के इस समय प्रदेश की जनता अपनीं सरकार के प्रयासों से संतुष्ट है ।कांग्रेस संगठन भी जनता की मदद के लिए तत्पर है । कोरोनावायरस(COVID-19) को लेकर विश्व स्वास्थ्य संगठन द्वारा घोषित महामारी को गंभीरता से लेते हुए पूरे भारतवर्ष में लागू लाॅकडाउन/तालाबंदी की घोषणा की गयी है, जिसे भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस ने अपना समर्थन देते हुए इस संकट की घड़ी में देश के गरीब एवं आमजनता व सरकार
के साथ खड़े होने का संकल्प लिया है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि आज पूरा विश्व इस भयानक वायरस के चपेट में है, हमें मिलकर इस वायरस के लिखाफ लड़ाई लड़नी है।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा जारी निर्देशानुसार छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने इस संकट की घड़ी में प्रदेश के गरीब एवं आमजनता को राहत व इस वायरस के निपटने में दिन-रात काम कर रहे स्थानीय प्रषासन को मदद पहुंचाने हेतु जिला/शहर एवं नगर ब्लाक
कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों को सहयोग के निर्देश दिए है ।उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार मुख्यमंत्री श्री भुपेश बघेल के नेतृत्व में पूरी शिद्दत से लोगो को राहत पहुंचाने में जुटी हुई है ।
देश में लागू लॉकडाउन की समय लोगो के धैर्य की कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी एवं राहुल
गांधी ने तारीफ करते हुए केंद्र से दिहाड़ी मजदूरों और गरीबो की मदद के लिए न्याय योजना लागू कर आर्थिक मदद देने की मांग की।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *