सोशल डिस्टेसिंग का पालन नहीं करने वाले सब्जी विक्रेताओं को निगम ने खदेड़ा , कहा ठेल लगाकर मोहल्लों में घूम घूमकर सब्जी बेचो ।

0


रायपुर , 31 मार्च 2020 — नगर निगम अंतर्गत बाजारों में सोशल डिस्टेसिंग का पालन नहीं करने वाले सब्जी दुकानदारों को निगम ने खदेड़ दिया है। उन्हें दो टूक कहा दिया गया है कि ठेला लगाकर मोहल्लों में घूम घूमकर सब्जी बेचें।
निगम के जोन क्रमांक 2 के जोन कमिश्नर श्री विनोद देवांगन ने बताया कि देवेन्द्र नगर में नारायणा हास्पिटल के पास उपभोक्ता सब्जी बाजार लगता है। यहां चालीस पचास सब्जी वाले सब्जी बेचते हैं। कोरोना वायरस संक्रमण के मद्देनजर सब्जी विक्रेताओं को दूर दूर बैठकर व्यवसाय करने के लिए लगातार कहा जा रहा था। किन्तु वे बात नहीं मान रहे थे। इसी वजह से उन्हें आज बाजार से हटा दिया गया।
इधर निगम आयुक्त श्री सौरभ कुमार ने बताया कि बड़े और छोटे सब्जी बाजार जो कि भीड़ भरे रहते थे। वहां संक्रमण के खतरे के मद्देनजर शहर भर के ज्यादातर बाजारों को बंद करा दिया गया है। उनके बदले साइंस कालेज मैदान, आउटडोर स्टेडियम, सुभाष स्टेडियम और रावणभाठा बस स्टैंड में अस्थायी सब्जी बाजार बनाये गए हैं। ये बाजार सर्वसुविधायुक्त बनाए गए हैं। यहां सोशल डिस्टेसिंग का भी पालन करवाया जा रहा है। वहीं ठेलों में रखकर मोहल्लों में घूम घूमकर सब्जी बेचने वालों से भी कहा गया है कि वे मास्क आदि लगाकर रहे और सोशल डिस्टेसिंग का पालन करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed