अभिनेता सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में पुलिस पँहुची अंतिम नतीजे पर .. 10 से 15 दिनों में पेश कर सकती है रिपोर्ट ।

0

 

मुम्बई — अभिनेता सुशांत सिंह Sushant singh राजपूत की आत्महत्या मामले में एक महीने तक जांच करने के बाद पुलिस अब अंतिम नतीजे पर पहुंच चुकी है। केस से जुड़े करीबी पुलिस सूत्रों ने मीडिया को जानकारी दी है कि सुशांत के मामले में हुई पूछताछों और चिकित्सकीय कार्रवाई के बाद पुलिस ने अपनी छानबीन पूरी कर ली है। और वह इस पूरे मामले की एक रिपोर्ट आने वाले 10 से 15 दिनों में पेश कर देंगे।

जानकारी के अनुसार बीते शनिवार को फॉरेंसिक टीम के शीर्ष पांच अफसरों ने इस केस पर बातचीत की है। इस बातचीत में यह सामने आया है कि वह अब जल्द ही इस केस की अंतिम रिपोर्ट दाखिल कर देंगे। अगर इस मामले में कुछ और लोगों से पूछताछ करने की जरूरत महसूस होती है तो उन्हें पुलिस स्टेशन में बुलाया जाएगा। हालांकि, खबरें बताती है कि अब तक इस केस में पूछताछ करने के बाद और पूरी डॉक्टरी कार्रवाई के दौरान कोई संदिग्ध चीज सामने नहीं आई है।

ज्ञात है कि पिछले महीने (जून) की 14 तारीख को ही सुशांत सिंह Sushant singh राजपूत ने अपने घर में फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी। उस दिन से अब तक पुलिस लगभग तीन दर्जन लोगों से पूछताछ कर चुकी है। सुशांत Sushant की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी बताती है कि उनकी मौत फांसी लगने के बाद सांस लेने में तकलीफ से हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *