आईना देखो मोदी जी — कांग्रेस

0

रायपुर — 1 अप्रैल को प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आइना भेजा था, उन्होंने प्रधानमंत्री से कहा था कि उन्होंने अपने आपको चाय वाले से लेकर चौकीदार तक कि कई रूपो मे ढाल लिया है और लोगों को पता ही नहीं चल रहा है की असली मोदी कौन है।
मुख्यमंत्री भूपेश ने उनसे कहा था कि मोदी जी अपने अधूरे वालों को याद करें और आईने में असली मोदी को पहचानने की कोशिश करें, उसके बाद प्रदेश के कई नेताओं ने भाजपा के कई नेताओं को आईने भेजे थे,
आईना देखो मोदी जी एक व्यंग्यात्मक गीत है जिसमें हमने वही दिखाने की कोशिश की है, जो भूपेश बघेल जी ने अपने पत्र में लिखा था सच यह है कि मोदी सरकार ने नोट बंदी के नाम पर देश का भट्ठा बैठा दिया वादे किये थे काला धन आतंकवाद और नक्सलवाद को खत्म करने का , लेकिन हुआ यह कि गरीब लाइनों में लगे रहे और देशभर रहे और देशभर में 125 लोगों की जान गई । मोदी जी ने किसानों से बहुत वादे किए थे । स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू होनी थी किसानों को डेढ़ गुना कीमत मिलनी थी लेकिन सच यह है कि हर दिन 45 किसान आत्महत्या करते रहे जीएसटी को इतनी खराब ढंग से लागू किया गया और अब वह गब्बर सिंह टैक्स बन गया । मोदी जी हर साल 2 करोड़ हर साल 2 करोड़ लोगों को रोजगार देने का वादा किया था लेकिन सच यह है कि पिछले 45 सालों में देश की सबसे अधिक बेरोजगारी इस समय देश में है करोड़ों युवा बेरोजगार हैं और भाजपा लोगों को पकोड़ा तलने का रोजगार करने को कह रही है प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने महीने के के के सहारे दिखाने की कोशिश की है कि सच क्या है और मोदी और सच क्यों नहीं दिखता ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *