जनता का विस्वास स्नेह और आशीर्वाद ही मेरी ताकत है विश्वास को कायम रखने की प्रतिज्ञा लेता हूं – प्रमोद दुबे

0

 

प्रमोद दुबे की जीत निश्चित,रोड शो में उमड़े जनसैलाब से स्पष्ट – भूपेश बघेल

तेज धूप के बीच प्रमोद दुबे के रोड शो में सड़कों पर उमड़ा विशाल जनसैलाब

रायपुर —  लोकसभा चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन है. आज से प्रचार अभियान थम जाएंगे. ऐसे में रायपुर लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद दुबे की जीत सुनिश्चित करने के लिए कांग्रेस पार्टी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. रविवार को राजधानी रायपुर के शहरी एवं ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के मुख्य मार्गों पर लोकसभा प्रत्याशी प्रमोद दुबे ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ मेगा रोड शो किया. तेज गर्मी होने के बावजूद इस मेगा रोड शो में हजारों की संख्या में लोग सड़क पर उतरे और प्रमोद दुबे को अपना जनसमर्थन और आशीर्वाद दिया। रविवार सुबह 9 बजे इस मेगा रोड शो की शुरुआत हुई.टाटीबंध स्थित गुरुद्वारे में माथा टेककर प्रमोद दुबे ने रोड शो शुरू किया. इसके बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ राजीव भवन शंकर नगर, लोधीपारा चौक, पंडरी कपडा मार्केट,देवेन्द्र नगर चौक, फाफाडीह चौक, तेलघानी नाका, राम सागर पारा, तात्या पारा चौक, ब्राह्मण पारा, दुबे चौक, पुराना बस्ती थाना, बूढ़ेश्वर मंदिर चौक, श्याम टाकिज बिजली ऑफिस चौक, कालीबाड़ी चौक, सिद्धार्थ चौक होते हुए केंद्र कार्यालय पुजारी पार्क में मेगा रोड शो का समापन हुआ. रोड शो में उमड़े जनसैलाब को देखते हुए मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि जनता समझदार है, अब जुमलों में नहीं फंसेगी. रायपुर की जनता ने प्रमोद दुबे का काम देखा है और उनपर विश्वास करती है. इस रोड शो में शामिल जनता का हुजूम ही इस बात का प्रमाण है और यही बात प्रमोद दुबे की जीत सुनिश्चित कर रही है. भूपेश बघेल ने आगे कहा कि ये चुनाव रायपुर का बेहतर भविष्य तय करेगी. प्रमोद दुबे जैसा ईमानदार और लोकप्रिय युवा उम्मीदवार बहुत कम मिलते हैं. प्रमोद दुबे के पास विजन है अपने कार्यों के जरिए रायपुर को विकास की नई ऊँचाईयों तक ले जाने का, प्रमोद दुबे के कार्यों ने रायपुर को देश ही नहीं विश्व पटल में भी एक नई पहचान दी है. मुख्यमंत्री ने जनता से अपील करते हुए कहा कि आप सभी जागरूक मतदाता हैं इसलिए रायपुर की भलाई को बेहतर समझ सकते हैं. प्रमोद दुबे को चुनकर संसद पहुंचाएं और रायपुर की आवाज बुलंद करें।

मेगा रोड शो के अवसर पर कार्यकर्ताओं के उत्साह और मिल रहे अपार जनसमर्थन को देखते हुए रायपुर लोकसभा के युवा कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद दुबे ने कहा कि रायपुर लोकसभा की जनता का विस्वास स्नेह और आशीर्वाद ही मेरी ताकत है विश्वास को कायम रखने की प्रतिज्ञा लेता हूं, और यह भरोसा दिलाता हूं कि क्षेत्र के विकास में बिना किसी पक्षपात के और ना ही बिना किसी द्वेष से कार्य करूंगा।

मेगा रोड शो में छग मुख्यमंत्री भूपेश बघेल,वरिष्ठ नेता एवं रायपुर ग्रामीण विधायक सत्यनारायण शर्मा, छग शासन में मंत्री डॉ शिवकुमार डहरिया राज्यसभा सांसद छाया वर्मा, उत्तर विधायक कुलदीप जुनेजा,पश्चिम विधायक विकास उपाध्याय, प्रदेश कांग्रेस महामंत्री गिरीश देवांगन,महेंद्र छाबड़ा,सूर्यमणि मिश्रा, प्रमोद चौबे,संजय पाठक, प्रदेश मुख्य प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला, प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी, शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष गिरीश दुबे,समस्त प्रदेश कांग्रेस पदाधिकारीगण ब्लॉक अध्यक्षगण क्षेत्रीय कांग्रेस पार्षदगण वार्ड अध्यक्षगण जोन-सेक्टर प्रभारीगण बूथ अध्यक्षगण सहित सेवादल यूवक कांग्रेस महिला कांग्रेस एनएसयूआई सभी मोर्चा प्रकोष्ट के पदाधिकारीगण एवं आमजन भारी संख्या में शामिल हुए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *