मोदी की नाकामी पर सवाल उठाने से टीवी डिबेट में भाजपा प्रवक्ताओं की बीपी बढ़ जाती है– धनंजय सिंह

0

कांग्रेस प्रवक्ता जनहित के सवाल पूछते रहेंगे भाजपा अपने प्रवक्ताओं को बीपी का डोज देकर डिबेट में भेजे

मोदी शाह की तरह भाजपा के प्रवक्ता भी सवालों का जवाब देने से भाग रहे हैं, कांग्रेस प्रवक्ता ने जनहित के मुद्दे डिबेट में उठाये थे

रायपुर —  भाजपा ने इलेक्ट्रॉनिक मीडिया को पत्र लिखकर कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी के साथ डिबेट करने भाजपा प्रवक्ताओं को भेजने से मना कर दिया इस पर तीखी और कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि अभिव्यक्ति की आजादी सिर्फ भाजपा को ही नहीं है बल्कि देश के एक अरब तैंतीस करोड़ जनता को भी है। जब मोदी और शाह, रमन सिंह ही जनता के सवालों से भाग रहे हैं तो ऐसे में भाजपा के प्रवक्ताओ का डिबेट से भागना स्वाभविक है। 60 महीने की मोदी सरकार की विफलता और 2014 में किए गए चुनावी वादे को मीडिया डिबेट में कांग्रेस के प्रवक्ताओं के द्वारा याद दिलाया गया जिसका जवाब भाजपा के प्रवक्ताओं के पास नहीं था। मोदी की नाकामी पर सवाल उठाने से टीवी डिबेट में भाजपा प्रवक्ताओं की बीपी बढ़ जाती है। कांग्रेस प्रवक्ता जनहित के सवाल पूछते रहेंगे भाजपा अपने प्रवक्ताओं को बीपी का डोज देकर डिबेट में भेजे। विकास के मुद्दे में पिछड़ी भाजपा कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी के सवाल से चिढ़ गई।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि लोकतंत्र का चतुर्थ स्तंभ भी भाजपा की तरह ही स्वतंत्र है वह अपने डिबेट शो में राजनीतिक दल के किस व्यक्ति को पक्ष रखने बुलाना है किसे नहीं बुलाना है, भाजपा अपने प्रवक्ताओं को डिबेट में भेजने नहीं भेजने के लिए स्वतंत्र है लेकिन भाजपा को यह अधिकार नहीं है कि कांग्रेस के किसी प्रवक्ता का नाम पत्र में लिखकर मीडिया पर अनैतिक दबाव बनाएं कि अमुक व्यक्ति के आने पर भाजपा का कोई प्रवक्ता या पैनालिस्ट डिबेट में नहीं आएगा। कांग्रेस के प्रवक्ता सभी टीवी चैनलों के डिबेट में जायेगें। नाकाम सरकार के मुखिया मोदी के झूठ जुमला फरेब का पर्दाफाश करेंगे। सच्चाई जनता के बीच लायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *