लचर कानून व्यवस्था पर सरकार को भाजपा की चेतावनी …..

0

 

रायपुर —  भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने ने प्रदेश की कानून-व्यवस्था को लेकर हाईकोर्ट की सख्त टिप्पणी के मद्देनजर प्रदेश सरकार की कार्यप्रणाली पर निशाना साधा है।
भाजपा प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने ने कहा कि बिलासपुर के बर्तन व्यापारी विवेक सराफ के छह वर्षीय मासूम पुत्र विराट के अपहरण की गुत्थी पांच दिन बीत जाने के बाद भी नहीं सुलझी है। इस मामले में प्रदेश के सरकारी तंत्र की गैर-संजीदगी और चुनावी व्यस्तता की बहानेबाजी को हाईकोर्ट ने भी गंभीरता से लिया है। हाई कोर्ट के एक्टिंग चीफ जस्टिस प्रशांत मिश्रा ने भी माना है कि प्रदेश में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि अब शहर में दिन-दहाड़े बच्चे का अपहरण हो जाता है ! इस मामले में कोई कारगर कार्रवाई न होते देखकर एक्टिंग चीफ जस्टिस ने यह भी कहा है कि शासन यदि प्रशासनिक कसावट लाकर कोई एक्शन नहीं लेता है तो कोर्ट को एक्शन लेना पड़ेगा। अब चुनाव खत्म हो गए हैं और यह बहाना अब नहीं चलेगा।
भाजपा प्रवक्ता  उपासने ने कहा कि अपने महज चार माह के कार्यकाल में ही प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने अपने कुशासन की छाप छोड़ दी है। प्रदेश में लूटमार, डकैती, छेडख़ानी, बलात्कार, अपहरण, गुंडागर्दी, चाकूबाजी, गैंगवार जैसी घटनाएं लगातार हो रही है। प्रदेश की भूपेश सरकार कुंभकरणीय नींद में सोई पड़ी है। प्रदेश की जनता त्रस्त है, कांग्रेसी नेता मस्त है सरकारी तंत्र व्यस्त है। डरी सहमी सी जनता किसके पास जाये। पुलिस प्रशासन का डर खत्म सा हो गया है। गुण्डे मवाली बेखौफ हो गये हैं। उन्हें सरकार में बैठे लोगों का संरक्षण मिल रहा है। कांग्रेसी गुण्डे की अपनी पूरी रंगत में आ गये हैं। डोंगरगांव में प्रदेश कांग्रेस के महासचिव निखिल द्विवेदी द्वारा आधी रात व्यापारी पर हमला करने का मामला भी प्रकाश में आया है। खुले आम गुण्डेगर्दी की जा रही है।जिस पर सरकार का कोई लगाम नहीं है। ऐसा लग ही नहीं रहा है कि प्रदेश में सरकार नाम की कोई चीज भी है। परन्तु भारतीय जनता पार्टी प्रदेश वासियों के साथ हो रहे अन्याय को कभी बर्दाश्त नहीं कर सकती। भूपेश सरकार को चेतावनी देते हुए सच्चिदानंद उपासने ने कहा कि सरकार शीघ्र इस विषय पर गंभीर नहीं होती है तो भाजपा को मजबूर होकर जनहित में आन्दोलन के लिए सड़क पर उतरना पढ़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *