फिल्म प्रोडक्शन हाउस मनवेद मोशंस एवं प्रथम छत्तीसगढ़ी एलबम मोर सरगम की लांचिंग रविवार को संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत जी करेेंगेे ।

0

इस अवसर पर होगा छत्तीसगढ़ी कलाकारों का सम्मान, व्यूवर चॉइस अवार्ड स्थानीय कलाकारों को वृहद प्लेटफार्म मुहैया कराने के लिए

 

 

रायपुर — हमें आपको सूचित करते हुए अत्यंत हर्ष हो रहा हैकि फिल्म प्रोडक्शन हाउस मनवेद मोशंस एवं इसके बैनर तले पहली छत्तीसगढ़ी एलबम मोर सरगम की लांचिंग रविवार 19 सितंबर को शाम 5 बजे वीआईपी रोड स्थित होटल फ्लोरेंस में संस्कृति, खाद्य एवं योजना मंत्री अमरजीत भगत जी के हाथों होने जा रही है। इस अवसर पर आयोजित समारोह में विशेष अतिथि के रूप में शहर के प्रथम नागरिक एजाज ढेबर जी, संसदीय सचिव विकास उपाध्याय, छत्तीसगढ़ हाउसिंग बोर्ड के अध्यक्ष कुलदीप जुनेजा जी, पूर्व मंत्री एवं रायपुर ग्रामीण के विधायक सत्यनारायण शर्मा जी एवं , पूर्व मंत्री व रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल जी भी मौजूद रहेंगे। समारोह में छत्तीसगढ़ की संस्कृतिक विरासत और परंपरा को सहेज कर रखने वाले कलाकारों को सम्मानित किया जाएगा।

व्यूवर चॉइस अवार्ड की शुरुवात

 

साथियों मनवेद मोशंस की शुरुवात छत्तीसगढ़ के बच्चे और युवाओं में अभिनय क्षमता को प्लेटफार्म मुहैया कराने के उद्देश्य से किया गया है। इस एलबम के साथ ही ऐसे कलाकार एवं कलाप्रेमी लोगों के लिए व्यूवर चॉइस की घोषणा भी की जाएगी। इस अवार्ड में शामिल होने के लिए प्रतिभागियों के लिए एक ही शर्त होगी टैलेंट, सोशल मीडिया के इस दौर में एक मिनट अभिनय की होड़ सी मची हुई है। टकाटक, मौज, फेसबुक, वाट्सएप, इंस्टाग्राम, यू-ट्यूब आदि प्लेटफार्म का उपयोग कर सामान्य घरों के बच्चे भी अपनी अभिनय क्षमता और मेहनत के दम पर स्टार बन गए हैं। छत्तीसगढ़ में ऐसे टैलेंट की कमी बिल्कुल नहीं है, लेकिन अभी तक इस टैलेंट की कद्र करने वाले कम ही हुए हैं। हमारा प्रयास रहेगा कि इस अवार्ड को जीतने वाले प्रतिभागियों के लिए विशेष ईनाम के साथ अपने प्रोडक्शन हाउस की आने वाले एलबम, शॉर्ट फिल्म, मूवी आदि मेंं मौका दिया जाएगा। इस अवार्ड केबारे में विस्तार से जानकारी भी लांचिंग के अवसर दी जाएगी।
अगले एलबम का पोस्टर रिलीज
हमारे अगले एलबम की शूटिंग जल्द ही मैनपाट में शुरू होगी। इसका पोस्टर भी इस अवसर पर रिलीज किया जाएगा। इस एलबम में बॉलीवुड फेम लक्ष्य रवि पल्लीवार व उनकी टीम काम करेगी। लक्ष्य पल्लीवार लंबे समय तक मुंबई में अलग-अलग सीरियलों व फिल्मों में काम करते रहे। कोरोना काल ने लाखों का रोजगार छीना। पल्लीवार और उनकी टीम छत्तीसगढ़ लौट आए और अपने साथ वहां की समझ और क्लास वर्किग लेकर आए हैं। इस अवसर पर रिलीज होने वाली एवं आगामी प्रोजेक्ट में काम की क्वालिटी नजर आएगी, जिसे हमारा यूथ वर्ग खासतौर पर पसंद करेगा।

गंगेश द्विवेदी ,डॉ बी श्रीनिवास पल्लिवार
एमडी, मनवेद मोशंस एमडी, मनवेद मोशंस
मो. ७३८२८०००८५ मो. ७३८२८०००८५

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *