भाजपा प्रवक्ता श्रीचंद सुंदरानी के बयान पर कांग्रेस का पलटवार …… 15 साल तक था राज्य असुरक्षित अब सुरक्षित, कानून मुस्तैदी से काम कर रहा है

0

 

रायपुर — भाजपा प्रवक्ता श्रीचंद सुंदरानी के बयान पर कांग्रेस ने पलटवार किया। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि 15 साल के भाजपा शासन काल में शांत प्रदेश छत्तीसगढ़ अपराधगढ़ बन गया था, 2013 से 2018 तक भाजपा के सरकार के दौरान राज्य में लगभग 50 हजार से अधिक आपराधिक घटनायें घटित हुई है। 2013 में ही छत्तीसगढ़ में 27,736 वारदातें दर्ज हुई, जिसमें राजधानी रायपुर में 3,360 आपराधिक घटनायें घटी थी, जब राजधानी ही सुरक्षित नहीं था तब छत्तीसगढ़ के अन्य क्षेत्रों की सुरक्षित होने के बारे में सोचना बेमानी था। भाजपा के हाथों में छत्तीसगढ़ असुरक्षित था निरंतर अपराधिक घटनाएं घट रही थी चोरी, नकाबनजी, डकैती, बलात्कार, छेड़छाड़, लूटपाट की घटनाएं सरेआम होती रही है। पुलिस जब अपराधियों को पकड़ती रही है तब भाजपा के नेता थानों में जाकर अपराधियों को छुड़ाते थे। भाजपा के नेताओं को नेशनल क्राइम रिपोर्ट के छत्तीसगढ़ में 2013 से 2018 के बीच हुए अपराधिक घटनाओं के आंकड़ों को देखकर भाजपा के नेताओं को आत्ममंथन करना चाहिए कि आखिर उनकी सरकार के दौरान राज्य का हर व्यक्ति असुरक्षित क्यों था? भाजपा शासनकाल के दौरान अपराधियों के हौसले बुलंद होते थे और कानून अपराधियों के सामने बौना साबित होता था। भाजपा नेताओं के संरक्षण में अवैध कार्य सट्टा बाजी अवैध शराब की बिक्री हुआ करती थी।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में प्रशासनिक कसावटे आई और अपराधी कानून के आगे पस्त हुये कानून का भय अपराधियों पर दिख रहा है। आपराधिक गतिविधियों में सख्ती से कार्यवाही की जा रही है, अपराधी तत्काल सलाखों के पीछे भेजे जा रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *