पीएम मोदी को अंततः झोला उठाकर जाना ही होगा – कांग्रेस

0

 

रायपुर —  प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता मोहम्मद असलम ने कहा है कि भाजपा का संपूर्ण प्रचार अभियान झूठ, फरेब और जनता को भावनात्मक मुद्दों पर गुमराह करने वाला था। सच्चाई यही है कि केंद्र सरकार ने आंकड़ों को छुपाने का प्रयास किया, संवैधानिक संस्थाओं को तहस-नहस किया, सेना के शौर्य तथा पराक्रम का लाभ अर्जित किया, समाज को लड़ाती और बांटती रही, और जनता से वास्तविकता को छुपाया गया, लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी ने देश को सच्चाई से अवगत कराया है। भाजपा सरकार के भ्रष्टाचार और गलत नीतियों, निर्णयों को उजागर किया, जिसकी वजह से स्पष्ट है कि केंद्र सरकार को जबरदस्त नुकसान हो रहा है और अब उनका जाना लगभग तय है।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता मोहम्मद असलम ने कहा है कि एग्जिट पोल के नतीजों ने बीजेपी और एनडीए को सिर्फ तीन-चार दिनों तक और खुश रहने का अवसर दिया है। इससे उनकी हताशा, निराशा, बौखलाहट और घबराहट में थोड़ी कमी जरूर आ गई है। पर यह स्थाई बने रहने वाली नहीं है इतिहास गवाह है, कि केवल 55 प्रतिशत नतीजे ही अब तक एग्जिट पोल के सही रहे हैं। कई बार बड़े उलटफेर ने एग्जिट पोल की सच्चाई को धराशाई किया है। वर्तमान नतीजे भी सर्वे रिपोर्ट को नकारने वाले सिद्ध हो सकते हैं। धरातल में कोई विकास कार्य नहीं करने वाली तथा मुद्दों से भटकी केंद्र की एनडीए सरकार पर जनता कितना भरोसा करती है यह 23 मई को दूध का दूध और पानी का पानी होने वाला है, जिसका सभी को इंतजार है।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता मोहम्मद असलम ने कहा है कि एग्जिट पोल के नतीजे एनडीए को वर्ष 2014 से तो कम आंक ही रहे हैं, पर उसमें अंतर थोड़ा बताया जा रहा है। जबकि एक बड़े फासले से यूपीए के सदस्यों की संख्या आगे जाने वाली है और वर्तमान सरकार बहुमत का जादुई आंकड़ा नहीं छू पायेगी। मोदी सरकार को अंततः झोला उठाकर जाना ही होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *