कांग्रेस सरकार कानून-व्यवस्था समेत हर मोर्चे पर विफल — भाजपा

0


रायपुर —  भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने प्रदेश में अपराधों के लगातार बढ़ते ग्राफ के मद्देनजर प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला है। श्री श्रीवास्तव ने कहा कि प्रदेश सरकार का कानून-व्यवस्था और आम लोगों की सुरक्षा जैसे संजीदा मसलों पर कोई नियंत्रण नहीं रह गया है।
भाजपा प्रवक्ता श्री श्रीवास्तव ने कहा कि एक तरफ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लगातार अफसरों को सख्त निर्देश देने का जुबानी जमा-खर्च करने में मुग्ध हैं, दूसरी तरफ अराजक व आपराधिक तत्व लगातार हिंसक वारदातें करके जन-सुरक्षा को खतरे में डालते जा रहे हैं। प्रदेश की राजधानी में सरेराह एक शासकीय अधिकारी पर चाकू से हमला करके उन्हें लूट लिया जाए तो इससे अधिक शर्मनाक स्थिति की और क्या कल्पना की जाए? चोरी, बलात्कार, अपहरण, हत्या, लूट जैसी वारदातें जब राजधानी के आम जनजीवन को खतरे में डाल चुकी है तो पूरे प्रदेश की हालत का अनुमान लगाना कठिन नहीं है।
भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि प्रदेश सरकार का प्रशासन पर कोई नियंत्रण नहीं रह गया है। अफसरों को ‘सख्त निर्देश’ जैसे जुमलों की नौटंकी में मुग्ध सरकार आम आदमी को सुरक्षा और भयमुक्त वातावरण मुहैया नहीं करा पा रही है और केवल तबादला-तबादला खेलने और इसे बतौर उद्योग कांग्रेस की तिजोरी भरने में मगन है। उन्होंने कहा कि जनता के प्रति जवाबदेही में हर मोर्चे पर विफलता और नासमझ सिध्द हो चुकी सरकार को तो एक पल भी सत्ता में रहने का अधिकार नहीं रह जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *