भाजपा प्रवक्ता एवं पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी के बयान पर कांग्रेस का पलटवार , कहा – निष्क्रिय विधायक थे श्रीचंद सुंदरानी जनता ने सबक सिखाया

0

रायपुर —  भाजपा प्रवक्ता एवं पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी के बयान पर कांग्रेस ने पलटवार किया प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि उत्तर के पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी अगर 5 साल जनता के हितों की चिंता करते तो एक्सप्रेस-वे के लोकार्पण कार्यक्रम में सहभागी होते। जनता ने श्रीचंद सुन्दरानी को उनके निष्क्रियता का परिणाम दे दिया है। सुन्दरानी मीडिया में बने रहने के लिए उलजुलूल बयान दे रहे है।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि एक्सप्रेस वे निर्माण के नाम से भाजपा शासनकाल में गरीबों के घर को उजाड़ा गया तब श्रीचंद सुंदरानी मौन थे? एक्सप्रेस-वे बनाने वर्षों से चली आ रही छोटी लाइन के ट्रेन को बंद किया गया तब श्रीचंद सुंदरानी मौन थे ? एक्सप्रेस-वे के निर्माण कार्य अभी प्रगति पर है और शहर की यातायात की चिंता राज्य की कांग्रेस सरकार को है, भाजपा को राजधानी की यातायात की चिंता होती तो स्काईवॉक जैसे अनुपयोगी प्रोजेक्ट नहीं लाया जाता। भाजपा की सरकार सिर्फ कमीशनखोरी और भ्रष्टाचार करने के लिए कई ऐसे प्रोजेक्ट लेकर आयी जिसका लाभ राजधानीवासियों को नहीं मिल पा रहा है। भाजपा की कमीशनखोरी और भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ चुकी ऐसे प्रोजेक्टों को सही दिशा में लाकर राजधानी के लिये उपयोगी बनाना मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार की पहली प्राथमिकता है। राजधानी की जनता को कांग्रेस सरकार की प्रभावी नीति एवं निर्णयों के कारण जल्द ही यातायात की समस्या से निजात मिलेगा। एक्सप्रेस-वे के निर्माण पूर्ण होने पर आम जनता को सौंप दिया जाएगा। आधी अधूरी एक्सप्रेस-वे का लोकार्पण कर आम जनता के जान को जोखिम में नहीं डाला जाएगा। श्रीचंद सुंदरानी आम जनता की परवाह किये बगैर सिर्फ मीडिया में बने रहने की चिंता के चलते झूठी बयानबाजी कर खबरों में बने रहने के लिये ऐसे निरर्थक बयानबाजी जारी कर रहे है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *