कांग्रेस के बिजली कटौती बयान पर भाजपा का पलटवार .. अपनी असफलता ढांकने की कोशिश कर रही है कांग्रेस

0


रायपुर —  बिजली कटौती के मुद्दे पर कांग्रेस द्वारा भाजपा शासन काल में ज्यादा कटौती होने के आरोप पर पलटवार करते हुए भाजपा ने कहा है कि अपनी नकारात्मकता और निकम्मे पन को ढांकने के लिए कांग्रेस के मीडिया मैनेजर गलत बयानी कर रहे हैं। प्रदेश प्रवक्ता श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि भाजपा शासनकाल में कभी भी इस तरह की नौबत नहीं आई। उन्होंने कहा कि यदि भाजपा शासनकाल में घटिया उपकरणों से सप्लाई हो रही होती तो छत्तीसगढ़ अंधकार में डूब गया होता। जब से कांग्रेस की सरकार बनी है तब से राज्य में गंभीर बिजली संकट सामने आया है। पूरे प्रदेश में बिजली कटौती की जा रही है और इसका विरोध करने वाले आम लोगों को उत्पीड़ित किया जा रहा है।

सुंदरानी ने कहा कि 5 माह की सरकार से यह स्पष्ट हो गया है कि इस सरकार की कोई नीति नहीं है केवल पूर्ववर्ती भाजपा सरकार पर अपनी अकर्मण्यता थोपने का काम कांग्रेस कर रही है। बिजली कटौती का विरोध करने पर पिछले दिनों जिस तरह आम लोगों का दमन किया गया उससे यह जाहिर हो रहा है कि कांग्रेस सरकार जनहित में व्यवस्था करने की बजाए पीड़ित लोगों पर ही क्रोध उतार रही है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि लोकतंत्र में अधिनायकवाद का प्रतीक बन चुकी सरकार ने आम जनता का जीना दूभर कर दिया है।

प्रवक्ता श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि बड़ी-बड़ी बातें कर सरकार में आ जाना आसान है लेकिन शासन चलाना आसान नही होता। आज किमकर्तव्यविमूढ़ होकर सरकारें बिजली कटौती रोकने में विफ़लता का ठीकरा भाजपा और जनता पर फोड़ रही है। जनता लोकसभा की तरह ही इन्हें आइना दिखाती रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *