अधिकारियों की लापरवाही पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की त्वरित कार्रवाई

0

दुर्ग — मुख्यमंत्री के निर्देश पर नागरिकों की शिकायत , समस्या के निराकरण में कोताही बरतने पर नगर पालिक निगम दुर्ग के समय पाल , शिव शर्मा को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया, और आयुक्त सुनील अग्रहरि को कारण बताओ सूचना पत्र जारी किया गया है।
नगर पालिक निगम दुर्ग क्षेत्र के बोरसी निवासी रवि नायक द्वारा दिनांक 3 जुलाई 2019 को सुबह 10:30 बजे विभाग की टोल फ्री सर्विस निदान- 1100 पर बोरसी क्षेत्र में पागल कुत्ते द्वारा स्थानीय निवासियों और मवेशियों को काटने की शिकायत दर्ज कराई गई थी, जिसे दुर्ग के समयपाल और शिव शर्मा को कार्रवाई हेतु प्रेषित किया गया था । किंतु उनके द्वारा नागरिक की शिकायत पर कोई कार्यवाही नहीं की गई , जिससे समस्या का निदान नहीं होने पर व्यथित होकर संबंधित नागरिक द्वारा मुख्यमंत्री जी को फोन पर शिकायत की गई । मुख्यमंत्री द्वारा रवि नायक की शिकायत का त्वरित निराकरण करने और लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए।

वंही डॉक्टर शिव कुमार डहरिया मंत्री नगरी प्रशासन एवं विकास विभाग द्वारा सभी नगरी निकायों के अधिकारियों को और कर्मचारियों को चेतावनी दी गई कि नागरिकों की समस्याओं का समाधान संवेदनशीलता के साथ त्वरित रूप से किया जाना सुनिश्चित किया जाए। किसी भी प्रकार की लापरवाही बरतने पर संबंधों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *