उप मुख्यमंत्री साव की पहल और निर्देश पर आवेदनों व समस्याओं का त्वरित निराकरण किया गया

0

भाजपा के सहयोग केंद्र में हो रहा समस्याओं का निराकरण-अरुण साव

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के कुशाभाऊ ठाकरे परिसर स्थित प्रदेश कार्यालय में आयोजित सहायता केंद्र में समस्याओं और आवेदनों का त्वरित निराकरण करने के क्रम में सोमवार को प्रदेश के उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने उपस्थित रहकर 100 की संख्या में आए आवेदनों का त्वरित निराकरण किया। इस दौरान सहायता केन्द्र में सड़क, स्वास्थ्य, पेयजल, शिक्षा, आवास आदि से संबंधित एवं विकास कार्यों के आवेदन प्राप्त हुए। उप मुख्यमंत्री श्री साव ने इनमें से अधिकांश आवेदनों का निराकरण संबंधित अधिकारियों से दूरभाष पर चर्चा करके तत्काल किया और अन्य विभागों के आवेदनों के यथाशीघ्र निराकरण के निर्देश अधिकारियों को दिए।
इस दौरान उप मुख्यमंत्री श्री साव ने कहा कि इस प्रकार का आयोजन कार्यकर्ताओं से मिलकर उनकी समस्याओं के त्वरित निराकरण की एक अच्छी पहल है साथी कार्यकर्ता पूरे प्रदेश के अपने क्षेत्र की महत्वपूर्ण विषयों के साथ आते हैं जिससे पूरे प्रदेश की स्थितियों का भी आकलन होता है ।

आज के कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश महामंत्री जगदीश रामू रोहरा, रूपनारायण सिन्हा, अभनपुर विधायक इंद्र कुमार साहू और आरटीआई प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विजय शंकर मिश्रा, भाजपा सहमीडिया प्रभारी अनुराग अग्रवाल आईटी सेल संयोजक सुनील पिल्लई उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed