पीसीसी दफ्तर बन रहा है पीएचक्यू — विजय शर्मा

0


रायपुर  —  भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा ने कहा है कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय अब पुलिस हेड क्वार्टर का रूप ले चुका है। जो बयान सरकार की तरफ से दिया जाना चाहिए वह पीसीसी के एक प्रवक्ता बयान जारी करके केवल औपचारिकता कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कवर्धा के आबकारी कस्टडी में जिस युवक हरिचंद मरावी की मृत्यु हुई है, उस मसले पर सरकार के आबकारी मंत्री को जवाब देना चाहिए और साथ ही कवर्धा के विधायक व मंत्री मोहम्मद अकबर को पीड़ित परिवार से मिलना चाहिए।
भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि इस घटना के बाद केवल दिखावे के लिए आबकारी विभाग के अमले पर कार्रवाई की जा रही है, जो औपचारिक है। सरकार यदि गंभीर है इस मामले की उच्चस्तरीय जांच कराए, साथ ही दोषियों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के प्रवक्ता द्वारा जो बयान दिया गया है, वह गैर जिम्मेदाराना है। इस तरह के संवेदनशील मुद्दे पर सियासत नहीं होनी चाहिए। साथ ही पीड़ित परिवार के साथ सहानुभूतिपूर्वक प्रदेश के कांग्रेस सरकार को मुआवजे व दोषियों पर कार्रवाई के लिए ठोस पहल करनी चाहिए ताकि पीड़ित परिवार को न्याय मिल सके।


पीड़ित परिवार से मिले भाजपाई: भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा के नेतृत्व में चिल्फी थाना के बेंदागांव में मृतक चरिचंद मरावी के परिजनों से मुलाकात की व हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाया। इस दौरान प्रतिनिधि मंडल में नितेश अग्रवाल, कैलाश चंद्रवंशी, मयंक गुप्ता, डामेश ठाकुर, प्रकाश धरवैय्या, हरीश यदु, लाला यदु, अनिरुद्ध मानिकपुरी,मुकेश केशरवानी ,रत्नू साहू सहित पार्टी पदाधिकारी शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *