मर्डर या ख़ुदकुशी – मॉडल तनुजा का मौत का मामला उलझा …. पुलिस जांच में जुटी

0

धमतरी — मॉडल युक्ता तनुजा की मौत का मामला उलझ गया है। मॉडल का मर्डर किया गया या फिर उसने खुदकुशी की ?…ये राज अब और भी गहरा हो गया है। मॉडल के साथ जिस युवक को आखिरी बार देखा गया था उसने भी खुदकुशी कर ली है। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। लिहाजा पुलिस जिस युवक को संदेह के तौर पर हत्यारा समझ रही थी उसकी आत्महत्या ने पूरे मामले को उलझा लिया है।

दरअसल बुधवार की शाम पुलिस को धमतरी के महालक्ष्मी एन्क्लेव फ्लैट नं 310 से माॅडल की लाश मिली थी। जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। फ्लैट के कमरे में पड़ी माॅडल युक्ता तनुजा के मुंह से झाग निकल रहा था, उससे पुलिस ये अनुमान लगा रही थी कि महिला की जहर सेवन करने से मौत हुई है।

पुलिस ने इस मामले में फ्लैट के बाहर और अंदर लगे सीसीटीवी को खंगालना शुरू किया। उस दौरान फ्लैट में एक युवक के अंदर जाने की तस्वीरे दिखाई दी। उसके बाद मृतक की बेटी ने भी पुलिस को जानकारी दी कि कमरे से एक युवक बाहर निकला था। युवक का नाम जय साहेब बताया जा रहा है। इस आधार पर पुलिस ने मामले को हत्या से जोड़कर आरोपी की खोज में लग गयी थी, लेकिन कल रात जब पुलिस को सूचना मिली की संदेही युवक गुंडरदेही रेलवे ट्रेक के पास ट्रेन में कटकर आत्महत्या करने की कोशिश की है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर युवक की इलाज के दौरान मौत हो गयी। संदेही युवक की मौत के बाद पुलिस माॅडल हत्या मामले में और उलझ गयी। फिलहाल इस पूरे मामले की जांच अभी पुलिस कर रही है। और जांच के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा की माॅडल को जहर युवक ने पिलाया था या फिर खुद पी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *