सबके सहभागिता से सदस्यता अभियान होगा सफल — विक्रम उसेंडी

0

हमारे साथ समाज का हर वर्ग जुड़कर राष्ट्र निर्माण में भूमिका निभाना चाहता है – सांसद संतोष पाण्डेय

रायपुर — भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने प्रदेश भर से आये पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि आप सबकी सहभागिता से ही सदस्यता अभियान के लक्ष्य को पूरा करना है। उन्होंने कहा कि केन्द्र द्वारा तय सदस्यता के लक्ष्य को पूरा करने पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता को जुटना होगा तभी अभियान की सफलता पूरा हो पायेगा।
प्रदेश अध्यक्ष श्री उसेंडी ने कहा कि पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, नगरीय निकाय, जिला पंचायत के पदाधिकारी, निगम मंडल के अध्यक्ष-उपाध्यक्ष अपने-अपने क्षेत्र में सदस्यता अभियान को गति देने के लिए मजबूती से जुट जायें। भाजपा प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में आयोजित बैठक में संगठन महामंत्री पवन साय का मार्गदर्शन प्राप्त हुआ। उन्होंने कहा सदस्यता की संख्या जितनी अधिक होगी संगठन का स्वरूप उतना विशाल और मजबूत होगा। आप सभी को तन्मयता के साथ इस अभियान में जुटना होगा उन्होंने सदस्यता अभियान में प्रत्येक कार्यकर्ता की भूमिका व सहभागिता पर विस्तार से चर्चा की।
प्रदेश सदस्यता अभियान प्रभारी व सांसद संतोष पांडेय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हम सबसे आह्वान किया है कि एक सदस्य एक पौध रोपण अभियान पूरे देश में चलाना है इस अभियान से आप सभी जुड़कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संकल्प को और मजबूत करें। उन्होंने कहा कि इस समय पूरे देश में कांग्रेस के प्रति नकारात्मक वातावरण है और हमारे साथ समाज के हर वर्ग जुड़ कर राष्ट्र के निर्माण में अपनी भूमिका निभाना चाहता है। इसलिए प्रत्येक वर्ग तक पहुंचकर हम सदस्यता अभियान को सफल बनाये। बैठक दो सत्रों में आयोजित की गई थी।
कार्यक्रम का संचालन पूर्व महापौर व सदस्यता अभियान सहप्रभारी किरण देव ने की। इस मौके पर प्रदेश मंत्री नवीन मारकण्डेय व प्रदेश भर से आये पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, नगर निगम के महापौर, सभापति, नेताप्रतिपक्ष, नगरपालिका अध्यक्ष-उपाध्यक्ष, नगर पंचायत अध्यक्ष-उपाध्यक्ष, जिला पंचायत अध्यक्ष-उपाध्यक्ष, जनपद पंचायत अध्यक्ष-उपाध्यक्ष शामिल हुए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *