ग्राम पंचायत दोंदेखुर्द के निर्माण कार्यो में भारी अनियमित्ता – उपसरंच सूरज टंडन ने किया शिकायत

0

रायपुर — राजधानी रायपुर से मात्र 20 किलोमीटर तथा विधान सभा भवन से 5 किलोमीटर की दूरी पर बलौदाबाजार मुख्य मार्ग पर स्थित ग्राम पंचायत दोंदेखुर्द के निर्माण कार्यो में भारी मात्रा में अनियमित्ता तथा गुणवत्ताविहीन का शिकायत ग्राम के उपसरपंच सूरज टंडन ने जनपद पंचायत धरसींवा के सी.ई.ओ. से किया है। उपसरपंच का कहना है कि 1 साल पहले बस्ती के शमशान घाट में मुक्तिधाम सेड व सी.सी. रोड का निर्माण कराया गया जिसमें सरपंच अम्मी रेड्डी द्वारा भ्रस्टाचार करते हुए गुणवत्ता विहीन सेड व रोड का निर्माण कराया गया है जिसके कारण मुक्तिधाम सेड व रोड अभी से टूटने लगा है।
प्राथमिक शाला बस्ती परिसर का सी.सी. करण गौण खनिज मद से कराया गया है , परिसर का ढलाई बिना वाटर लेवल देखे तथा ढाल बनाये किया गया है जिसके चलते बरसात के दिनों में जगह जगह पानी रुक जाता है , ढलाई का कार्य रेत तथा डस्ट तथा नाममात्र का सीमेंट से किया गया है जिसके चलते 1 वर्ष में ही उखड़ने लगा है।
पंचायत मद से बस्ती शाला परिसर के पीछे से मिलाप घृतलहरे के घर तक व तालाब से कॉलोनी पहुँच मार्ग तक तथा दुर्गापारा में कच्चा सड़क का निर्माण कराया गया है जिसमे लागत से अधिक का मूल्यांकन कराकर सरपंच द्वारा भारी मात्रा में भ्रष्टाचार किया गया है।


उक्त मामलों का जांच व कच्चा रोड का ग्रामीणों के उपस्थिति में पुनः मूल्यांकन करने का शिकायत किया गया है। जिसपर जनपद सीईओ ने जांच कराने का आश्वासन दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *