रायपुर सांसद सुनील सोनी बोले, किसी ने नहीं सोचा था इतनी जल्दी हट जायेगी धारा 370

0

कश्मीर से विश्व में आगे बढ़ेगा शांति का संदेश..

रायपुर — जम्मू कश्मीर से धारा 370 और 35 ए. हट जाने से दुनिया में कश्मीर से शांति का संदेश जायेगा। कश्मीर का हर तरीके से विकास होगा और आतंकवाद का सफाया होगा। किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि इतनी जल्दी धारा 370 हट जायेगी। लेकिन देश की जनता ने इसके लिए जनादेश दिया और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा गृहमंत्री अमित शाह ने यह कर दिखाया। उक्ताशय के विचार आज संवाददाता सम्मेलन में रायपुर सांसद सुनील सोनी ने व्यक्त किए।
सांसद श्री सोनी ने कहा कि रायपुर, छत्तीसगढ़ और पूरे भारत की जनता ने हमें इसीलिए भारी बहुमत दिया कि भाजपा की सरकार ही कश्मीर को पूरी तरह भारत से जोड़ सकती है। हम जोड़ने वाले लोग हैं, तोड़ने वाले नहीं। हम समस्या पैदा करके राजनीति नहीं करते। समस्या हल करने राजनीति करते हैं।
छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद की समस्या पर श्री सोनी ने कहा कि निश्चित तौर पर नक्सलवाद समाप्त होना चाहिए। भाजपा ने पहले भी इस पर कार्य किया है और अब भी हमारी केंद्र सरकार इस मामले में गम्भीर है। राज्य सरकार नक्सलवाद के सफाए के लिए जो भी सहयोग चाहेगी, केंद्र से उसे दिया जायेगा। संवाददाता सम्मेलन में प्रदेश प्रवक्ता द्वय सच्चिदानंद उपासने, संजय श्रीवास्तव , प्रदेश भाजपा मीडिया प्रभारी नालिनीश ठोकने , प्रदेश प्रवक्ता गौरीशंकर श्रीवास उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *