73वेंं स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर रायपुर प्रेस क्लब में मनमोहक कार्यक्रम की प्रस्तुति….

0

73वेंं स्वतंत्रता दिवस पर प्रेसक्लब अध्यक्ष ने ध्वजारोहण किया…..

शाम को आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रमों में विधानसभा सचिव भी शामिल हुए…

 

रायपुर —  प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी स्व. मधुकर खेर स्मृति भवन प्रेसक्लब मोतीबाग रायपुर में 73वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर प्रेसक्लब अध्यक्ष दामु आम्बेडारे ने ध्वजारोहण सुबह 8.30 बजे किया। ध्वजारोहण के दौरान प्रेसक्लब के पदाधिकारी एवं पत्रकार बड़ी संख्या में शामिल हुए। प्रेसक्लब अध्यक्ष ने अपने उद्बोधन में सर्वप्रथम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटाने पर उक्त प्रदेश के भविष्य में होने वाले विकास को रेखांकित करते हुए उन्हें बधाई दी। आम्बेडारे ने अपने संबोधन में बस्तर के नक्सल समस्या से मुक्त होने की कामना की। उन्होंने मुख्यमंत्री से अपने संबोधन के दौरान कहा कि जिस तरह से उन्होंने किसानों के कर्ज माफ किए हैं। उसी तरह से पत्रकारों की सुरक्षा के लिए भी तत्काल कानून बनाए।

शाम को प्रेसक्लब में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में पत्रकार साथियों ने स्व. किशोर कुमार एवं मोहम्मद रफी के गाये देशभक्ति पूर्ण गीतों को गाकर उपस्थित पत्रकारों के मध्य देशभक्तिपूर्ण भावना का जबरदस्त संचार किया। महिला पत्रकार साथियों ने देशभक्तिपूर्ण गीतों पर आधारित नृत्य प्रस्तुत कर स्वतंत्रता दिवस की शाम को रंगारंग कार्यक्रम के जरिए सराबोर किया।

सांस्कृतिक कार्यक्रमों के पश्चात अध्यक्ष द्वारा प्रीतिभोज का आयोजन किया गया था जिसमें विधानसभा सचिव चन्द्रशेखर गंगराड़े ने शामिल होकर स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रमों को पत्रकार साथियों के साथ उत्साहपूर्वक भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *