गूगल सर्च के अनुसार कश्मीरी लड़कियों से शादी के लिए सबसे ज्यादा उतावले हो रहे हैं इस राज्य के लोग!

0

खबर जरा हट के

मोदी सरकार ने एक ऐतिहासिक फैसला लेते हुए जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को ख़त्म कर दिया। इस बात का ऐलान गृहमंत्री अमित शाह ने संसद में किया।
अनुच्छेद 370 खत्म होते ही गूगल पर कश्मीरी लड़कियों को लेकर कुछ कीवर्ड्स सबसे ज्यादा सर्च होने लगे है। भारतीय युवा अब कश्मीरी लड़कियों से शादी को लेकर गूगल पर सर्च कर रहे हैं, ‘Marry Kashmiri Girl’ और ‘how can i marry a kashmiri girl?’

आपको बता दें कि गूगल पर ‘Marry Kashmiri Girl’ कीवर्ड पश्चिम बंगाल में सबसे ज्यादा सर्च हो रहा है। इस मामले में दूसरे नंबर पर दिल्ली, तीसरे नंबर पर तेलंगाना, चौथे नंबर पर कर्नाटक और पांचवे नंबर पर महाराष्ट्र राज्य है ।

गूगल पर ‘Kashmiri girls’ कीवर्ड सर्च करने में पहले नंबर पर है केरल, दूसरे नंबर पर झारखंड और तीसरे नंबर पर हिमाचल है। 6 अगस्त, 2019 को ‘Marry Kashmiri Girl’ दिल्ली में सबसे ज्यादा सर्च किया गया था।

जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म होने के बाद’KASHMIRI GIRL PIC’ कीवर्ड को भी गूगल पर काफी सर्च किया जा रहा है। पिछले सात दिनों में ये कीवर्ड पश्चिम बंगाल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया है। इस मामले में बिहार दूसरे और उत्तर प्रदेश तीसरे स्थान पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *