शासकीय वेदराम महाविद्यालय मालखरौदा मे मनाया गया विदाई समारोह और साथ ही किया गया स्मार्ट क्लास का शुभारंभ।

0

मालखरौदा — जाँजगीर चापा जिला के शासकीय महाविद्यालय मालखरौदा मे दिनांक 03/09/2019 दिन मंगलवार को शासकीय महाविद्यालय मालखरौदा के विध्यार्थीओ और पूरे स्टाप के द्वारा महाविद्यालय मालखरौदा मे विदाई समारोह रखा गया।
डॉ डी.आर.लहरे जी मालखरौदा महाविद्यालय मे 1जून 2009 मे पदस्थ हुये थे। लहरे जी करीबन 10 वर्षो तक इस महाविद्यालय मे प्राचार्य के पद मे पदस्थ थे। डॉ डी.आर. लहरे जी का स्थांतरण सारंगढ़ के महाविद्यालय मे हुआ हैं। प्राचार्य जी के कॉलेज छोड़के जाने समय मे एक छोटा सा विदाई समारोह का आयोजन किया।
विदाई के अवसर पर समस्त स्टापऔर विध्यार्थीगणों ने बहुत दुख जताया। विदाई समारोह मे सभी ने दुख जताते हुये कहा लहरे जी ने बहुत ज्यादा मेहनत किये है इस कॉलेज को आगे बढ़ाने मे उन्ही के अथथ प्रयासो के कारण आज कॉलेज मे सीटो की बढ़ोतरी हुयी है।
इसी अवसर मे प्राचार्य
डॉ डी. आर. लहरे जी ने सभी विध्यार्थीओ और स्टाप को कहा की मुझे बहुत दुख लग रहा है इस महाविद्यालय को छोड़ कर जाने मे लेकीन क्या करे हम सरकारी आदमी है और हमे सरकारी नियमो का पालन करना पड़ता है, और साथ ही साथ लहरे जी ने सभी विध्यार्थीओ को कहा की अच्छे से पढाई करिये और इस कॉलेज का नाम रौशन करे।
विदाई होने के साथ ही मे शासकीय महाविद्यालय मालखरौदा मे स्मार्ट क्लास का शुभारम्भ भी किया, स्मार्ट क्लास का शुभारम्भ प्राचार्य डॉ डी. आर. लहरे जी के द्वारा रिबन काट कर किया गया।स्मार्ट क्लास के खुलने से महाविद्यालय के विध्यार्थीओ को बहुत ज्यादा फायेदे होने वाले हैं नये नये जानकारी मिलने वाले है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed