अमित जोगी के मेडिकल बुलेटिन जारी होने पर ऋचा जोगी ने CMHO के सामने रखे 7 गंभीर सवाल, कहा – जवाब दे वर्ना कानूनी कार्यवाही को तैयार रहे।

0

मेरे पति। अमित जोगी के खिलाफ साजिश के पीछे कौन, किसके दबाव मे CMHO ने रात मे मिडिया मे छपवाया गलत और अधूरा मेडिकल बुलेटिन?: ऋचा अमित जोगी

 

ना ही पूरी तरह से होश आया है ना ही पूरी रेपोर्ट,तिगुनी दवाईयों के साइड इफेक्ट से दो दिन हैं परेशान पर बुलेटिन मे कुछ नही दर्शाया क्यूँ?

दबाव डालने वालों से अनुरोध, राजनितिक दाँव पेचो और जोगी परिवार से दुश्मनी निभाने के चक्कर मे मेरे पति की जान से खिलवाड़ ना करें :ऋचा जोगी

बिलासपुर —  जनता कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और मरवाही के पूर्व विधायक अमित जोगी की स्थिती को लेकर फ़िर सरकारी ताकतों ने अपने प्रभाव और दबाव का खेल खेलना चालू कर दिया है। जिसका जिता जागता सबूत कल रात को पहली बार CMHO द्वारा रात 9 बजे मिडिया मे जारी उनका गलत और आधा अधूरा मेडिकल बुलेटिन है। उसके एक दिन पुर्व सुबह अपोलो मे एक ऐसी स्थिती उत्पन्न हुई जब कुछ देर को ऐसा लगा की उस वक़्त जिस बेहोशी की हालत मे अमित जोगी थे उन्हे उसी हालत मे डिस्चार्ज किया जाएगा। और सभी जाँच की रेपोर्ट बाद मे जब आयेंगी तब उनका इलाज़ किया जाएगा। जिसपर बाद मे प्रबंधन ने ये कहा की ये हमारे संज्ञान मे नही है और अमित जोगी जी को अभी दवाईयों का हाई डोस दिया जा रहा है इस स्थिती मे उन्हे डिस्चार्ज करने की बात कोरी अफवाह है। किन्तु रात मे अचानक एक अधूरा मैडिकल बुलेटिन जारी करना दबाव और किसी बड़ी साजिश की ओर इशारा करता है। जिसपर अपने पति की जान से होते खिलवाड़ को रोकने ऋचा जोगी ने CMHO को एक पत्र जारी किया।

ऋचा अमित जोगी ने कहा की सुबह समाचार पत्रों के माध्यम से पता लगा की CMHO ने अमित जोगी जी का मैडिकल बुलेटिन जारी किया है। अब ये किसके दबाव मे किया जा रहा है इस सवाल का जवाब CMHO को देना है । किसके दबाव मे रातों रात एक गलत और आधी अधुरी जानकारियो के साथ सी एच एम ओ द्वारा मिडिया ट्रायल करवाने एक मैडिकल बुलेटिन जारी किया गया।

ऋचा जोगी ने कहा की हमने CMHO से अमित जोगी के जारी इलाज़ से जुडे 7 प्रशन लिखित मे किए हैं। उसपर संतोष प्रद जवाब ना मिलने पर इनपर भी कानूनी कार्यवाही की जाएगी। इस आशय का एक पत्र प्रबंधन को दे दिया गया है।

ऋचा जोगी ने सवाल उठाते हूए कहा की अगर रिपोर्ट समान्य थी तो bp ऑर seizer की दवाईयों मे वृधी क्यूँ की गई? जो anti sezier दवाईया दी जा रही हैं उनके साइड इफेक्ट्स क्या क्या हैं? कल जो उरिन कल्चर की जांच की गई है उसकी रिपोर्ट आई है ? श्री अमित जोगी को active hepetitise B है क्या उसकी रिपोर्ट आई है? खून की जांच में sodium/potassium की मात्रा की रिपोर्ट आई उसे सार्वजनिक क्यों नहीं किया गया ? कल श्री अमित जोगी जी कुछ भी खाना खाने में समर्थ थे पानी भी पीने में उल्टी की शिकायत आ रही थी लगातार चक्कर और बेहोशी की शिकायत भी की गई थी जिस पर इंजेक्शन भी दिया गया उसकी जानकारी का उल्लेख क्यों नहीं किया गया? क्या कल ऐसी स्थिति में भी श्री अमित जोगी को अपोलो प्रबंधन द्वारा डिस्चार्ज किया जा रहा था?

ऋचा जोगी ने इन सभी सवालो के साथ कहा की  अमित जोगी को ना ही पूरी तरह से होश आया है, ना ही उनकी सारी रेपोर्ट, उसके बाद तीन गुना दवाई देने से उन दवाओ के कई साइड अफेक्ट भी चालू हो गए हैं जिससे दो दिनो से अमित जोगी जी जूझ रहे हैं। जिसकी शिकायत भी लगातर हमारे द्वारा की जा रही है। उसके बाद भी इस प्रकार का मेडिकल बुलेटिन जो उन्हे समान्य भी बताता है और उनकी दवाओ मे तिन गुना वृधी करने के कारण को भी नही दर्शाता है ये अपने आप मे एक गंभीर अपराध है। भारत का संविधान हर व्यक्ति को उसकी स्वास्थ एवं चिकितसा को उसका निजी मामला मानती है। फ़िर भी प्रबंधन इस प्रकार का काम किसके दबाव मे कर रहा है ये दुखद है।

ऋचा जोगी ने आरोप लगाते हूए अनुरोध भी किया और कहा की राजनितिक दाँव पेचो और जोगी परिवार से दुश्मनी निभाने के चक्कर मे मेरे पति की जान से खिलवाड़ ना करें। मैडिकल बुलेटिन जारी करने वाले और उनपर दबाव डालने वाली ताकतें मानवता को शर्मसार ना करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *