करोड़ों की लूट के मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, कैश के साथ दो आरोपी पकड़ाए, दो की जारी है तलाश

0

बेमेतरा — कैश वेन से एक करोड़ 64 लाख की बड़ी रकम लूटने वाले आरोपियों को चंद घंटों में पकड़ने में पुलिस ने सफलता हासिल की है. लूट की वारदात को अंजाम देने वाला चार आरोपियों में से दो आरोपियों को नवागढ़ के निकट स्थित ग्राम बघुली से कुछ दूरी पर कैश के साथ पकड़े गए हैं, वहीं दो आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है ।

शनिवार को बेमेतरा जिले के साथ राजधानी तक हड़कंप मच गया, जब बेमेतरा जिले में कैश वेन से एक करोड़ 64 लाख करोड़ के लूट की खबर पहुंची. बेमेतरा के बैंक एटीएम में कैश जमा करने के बाद नवागढ़ जा रही कैश वेन के पंचर होने जाने पर पीछे से आ रहे होंडा सिटी कार सवार चार लोगों ने गनमैन पर पिस्टल टिकाकर एक करोड़ 64 लाख रुपए लूटकर ले भागे ।

पकड़े गए आरोपी हरियाणवी हैं, जो नवागढ़ के आसपास के भौगोलिक जानकारी नहीं होने की वजह से वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिस के हत्थे चढ़ गए. दरअसल, कैश वेन लूटने के बाद आरोपी कार से भागते समय ऐसे गांव बघुली तक पहुंच गए, जहां से आगे जाने के लिए कोई रास्ता ही नहीं था. आरोपियों ने कोई रास्ता नहीं देख कार से कैश पेटी निकालकर पैदल ही रास्ते की तलाश में निकल पड़े, लेकिन इस बीच जांच में जुटी पुलिस उन तक पहुंच गई. दो आरोपियों को कैश के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है, वहीं दो आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *