अवैध रूप से नशीला पदार्थ बिक्री करते 2 आरोपी गिरफ्तार, कब्जे से लगभग 20 लाख का चरस जब्त

0

 

रायपुर, 18 मार्च 2020 — नशा के विरूद्ध रायपुर पुलिस का अभियान लगातार जारी है, जिसके चलते थाना कोतवाली क्षेत्र में अवैध रूप से नशीला पदार्थ चरस की बिक्री करते 02 आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के कब्जे से लगभग 20 लाख रूपये का नशीला पदार्थ चरस मिला है।

बता दे कि आरोपी थाना कोतवाली क्षेत्र के बैरन बाजार एवं थाना मौदहापारा क्षेत्र सहित शहर के कई स्थानों में घुम-घुम कर चरस की बिक्री करते थे। एक आरोपी आकाश अग्रवाल कचना में किराये का मकान लेकर चरस छिपा कर रखता था। वही, आरोपी सोेहेल खान वर्ष 2019 में थाना सिविल लाईन से बलात्कार के प्रकरण में जेल निरूद्ध रह चुका है। आरोपियान चरस को नेपाल से मंगाकर अधिक दाम में बिक्री करते थे। पुलिस के अनुसार इस व्यवसाय के नेटवर्क से जुडे अन्य आरोपियांे की भी पतासाजी कर शीघ्र की गिरफ्तारी की जायेगी। आरोपियों के कब्जे से लगभग 04 किलोग्राम नशीला पदार्थ चरस जब्त किया गया है। जब्त चरस की कीमत लगभग 20,00,000/- रूपये है। चरस परिवहन में प्रयुक्त में आई- 20 कार को भी जब्त किया गया है। आरोपियों के विरूद्ध थाना कोतवाली में धारा 21बी एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत् मामला दर्ज किया गया।

नशा का कारोबार करने वाले कारोबारियों के विरूद्ध रायपुर पुलिस का यह अभियान लगातार जारी रहेगा। अभी कुछ दिनों पूर्व ही थाना गंज, कोतवाली एवं मौदहापारा क्षेत्र में कफ सिरप का जखीरा जब्त किया गया था।

गिरफ्तार आरोपी :

01. आकाश अग्रवाल पिता रमेश अग्रवाल उम्र 32 साल निवासी बैरन बाजार कुंदरापारा
थाना कोतवाली रायपुर।

02. सोहेल खान पिता मोह0 अबरार खान उम्र 25 साल निवासी गली नंबर 02 मौदहापारा
रायपुर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *