कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के बयान का किया स्वागत, केंद्र सरकार 20 हजार करोड़ रुपए का कोरोना भत्ता ग़रीब , मजदूरों और जरूरतमंदो को दे ।

0

 

रायपुर , 21 मार्च 2020 — भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह जी के इस बयान का मैं राजनीति से ऊपर उठकर स्वागत करता हूं उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा गरीबों को करोना भत्ता दिया जाये। निश्चित तौर पर यह बयान उन्होंने अपने 15 साल के अनुभव के आधार पर दिया है और मैं इसका स्वागत करता हूं और राजनीति से ऊपर उठकर उनसे भी मांग करता हूं कि देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी से कहकर छत्तीसगढ़ राज्य को 20 हजार करोड़ रुपए की राशि कोरोना COCID 19 वायरस से निपटने के लिए एवं गरीबों को उनके इच्छा अनुसार कोरोना भत्ता राशि दी जा सके।
डॉ रमन सिंह जो कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं निश्चित तौर पर उनके द्वारा मांगी गई 20 हजार करोड़ रुपयों की राहत राशि को देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी निश्चित तौर पर प्रदेश के लिये जारी करेंगे और इस राशि से ही डॉ रमन सिंह जी के इच्छा अनुसार प्रदेश की जनता को कोरोना भत्ता के स्वरूप में प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल वितरित करवाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *