मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के जन्मदिन के अवसर पर ग्रामीण विधानसभा में कोरोना वरियर्स का सम्मान एवं गौठान में जाकर गाय माता की सेवा की – पंकज शर्मा

0

रायपुर — रायपुर ग्रामीण के वरिष्ठ विधायक सत्यनारायण शर्मा जी के विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी के महामंत्री, एआईसीसी के सदस्य श्री पंकज शर्मा द्वारा रायपुर ग्रामीण विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों में प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी के जन्मदिन के अवसर पर विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम विधानसभा क्षेत्रों में आयोजित कराए गए।
मुख्य तौर पर मुख्यमंत्री जी के जन्मदिन पर श्री पंकज शर्मा जी ने ग्रामीण विधानसभा के सभी क्षेत्रों के गौठान में जाकर गाय माता को चारा खिलाकर एवं गऊ सेवक का सम्मान किया।।

▪️ सर्वप्रथम माननीय पंकज शर्मा जी द्वारा सेजबहार गांव में जाकर जन्मदिन के अवसर पर वरिष्ठ जनों का सम्मान किया और प्रदेश के मुख्यमंत्री जी के जन्मदिन की बधाई दी।

▪️ धनेली, बिरगांव, फुण्डहर,मोवा में कोराना वैरीयस का सम्मान और उनका हौसला बढ़ाने के लिए श्रीफल और शॉल भेंट किया साथ ही साथ सभी जगहों के गौठान में जाकर गाय माता एवं उनके पालको का सम्मान किया।।

प्रदेश महामंत्री श्री पंकज शर्मा जी ने कहा कि आज प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी के जन्मदिन के अवसर पर वरिष्ठ विधायक श्री सत्यनारायण शर्मा जी के विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों द्वारा विभिन्न क्षेत्रों पर अनेक कार्यक्रम किया गया इस बार का कार्यक्रम इसलिए बहुत ज्यादा अनोखा था क्योंकि जन्मदिन के अवसर पर हमने प्रदेश की महत्वाकांक्षी योजना गौठान योजना के गोठान में जाकर हमने गाय माता की सेवा की और गऊ पलको का सम्मान किया और बिरगांव क्षेत्र में कोरोना वॉरियर्स का सम्मान करके यशस्वी मुख्यमंत्री जी का जन्मदिन विभिन्न कार्यक्रम के माध्यम से किया गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed