पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने किया दावा , कहा — छत्तीसगढ़ में हम फिर से पुराना इतिहास दोहराने जा रहे है ।

0

 

रायपुर — छत्तीसगढ़ में लोकसभा के तीसरे चरण के मतदान के बाद पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह मीडिया से मुखातिब हुए और कहा कि 2019 के इस लोकसभा चुनाव में भाजपा का बेहतर प्रदर्शन रहा , हम छत्तीसगढ़ में फिर से एक बार पुराना इतिहास दोहराने जा रहे है । अभी हुए सात लोकसभा सीट में हमारे भाजपा के सातों प्रत्याशी भारी मतों से विजयी हो रहे है , साथ ही रमन सिंह ने इसका कारण बताते हुए कहा कि पहले लोग प्रधानमंत्री केंडिडेट के नाम को भी ठीक से नही जाना करते थे लेकिन अभी अब के जबान पर सिर्फ और सिर्फ नरेंद्र मोदी का नाम है , वोटर अपने मन से वोट करने निकले और साथ ही नाम भी लेते जा रहे थे कि नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है ।

वंही कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल के बारे में कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फटकार के बाद भी मोदी जी के बारे में अनर्गल बात करना उनकी सोच को दर्शाता है , वो कभी सुधर नही सकते । इस तरह की बात करना अशोभनिय है ।

आखिर में छत्तीसगढ़ की जनता का धन्यवाद किया , और कहा कि हमारी छत्तीसगढ़ की टीम दूसरे राज्यो के लिए कूच करेगी जंहा जंहा लोकसभा का चुनाव होना बाकी है । कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की जा रही है ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed