हमने कार्य किया है और कार्य करने वालों की जीत निश्चित ही होती है – प्रमोद दुबे

0

 

कांग्रेस पंडालो में उमड़ी भीड़ जीत का स्पष्ट संकेत – प्रमोद दुबे

रायपुर लोकसभा के मतदाताओ का आभार*

रायपुर —  रायपुर लोकसभा क्षेत्र में अंतिम चरण का चुनाव पूरा हो चुका है. आज से ठीक एक माह बाद 23 मई को छत्तीसगढ़ ही नहीं बल्कि पूरे देश के भाग्य का निर्णय होगा. रायपुर शहर में सुबह से ही मतदान की गहमागहमी देखी गयी. सुबह से ही पोलिंग बूथों में मतदाताओं की कतारें लगना शुरू हो गयी थी. रायपुर लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद दुबे सुबह 7.30 बजे ब्राह्मणपारा में आनंद समाज लाइब्रेरी स्थित पोलिंग बूथ में सहपरिवार पहुंचे और वोट दिया. प्रमोद दुबे के साथ उनकी पत्नी दीप्ति दुबे ने भी वोट डाला. वोट डालने के बाद प्रमोद दुबे अन्य मतदाताओं से मिले और उन्हें अपने मताधिकार का प्रयोग करने पर धन्यवाद दिया. इसके साथ ही प्रमोद दुबे ने पोलिंग बूथ की व्यवस्थाओं पर भी नज़र रखी. प्रमोद दुबे ने जनता का उत्साह और प्रेम देखकर कहा कि जनता अब किसी झांसे में नहीं आएगी, जिसने काम किया है जनता जानती है और काम करने वालों की निश्चित ही जीत होती है. जनता हमारे साथ है और निश्चित ही कांग्रेस केंद्र में सरकार बनाने जा रही है.

मतदाताओं की दिक्कतें सुलझाने में भी आगे रहे प्रमोद

मतदान के बाद प्रमोद दुबे ने विभिन्न बूथों में जाकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की एवं उन्हें पोलिंग बूथ में व्यवस्थाओं को बनाये रखने प्रोत्साहित किया. इसी बीच वोटिंग प्रक्रिया के दौरान ईवीएम मशीन में आई गड़बड़ी की ख़बर मिलते ही प्रमोद दुबे एवं कार्यकर्ताओं ने बढ़-चढ़ कर मतदाताओं की मदद की. इसके साथ ही मतदान संबंधी मतदाताओं की दिक्कतों को सुलझाने में भी प्रमोद दुबे आगे रहे. निर्वाचन आयोग द्वारा मतदाताओं की सुविधा हेतु टोल फ्री एवं हेल्पलाइन नंबर चालू किए गये हैं जो चुनाव प्रक्रिया एवं ईवीएम से जुड़ी दिक्कतों के निपटारे के लिए उपलब्ध हैं.

प्रमोद दुबे ने चुनावी समर में शामिल सभी लोगों को दिया धन्यवाद

प्रमोद दुबे ने उन सभी लोगों का तहेदिल से धन्यवाद ज्ञापित किया जिन्होंने इस चुनावी समर में पहले दिन से उनके साथ जूझकर काम किया. मार्गदर्शन के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का हार्दिक आभार व्यक्त करते हुए प्रमोद दुबे ने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बेहद जुझारू और कर्मठ नेता हैं. उन्होंने हर कदम पर मेरा साथ दिया है और मार्गदर्शन किया है. उनका धन्यवाद करता हूँ. इसके साथ ही प्रमोद दुबे ने वरिष्ठ नेता एवं रायपुर ग्रामीण के विधायक सत्यनारायण शर्मा, रायपुर उत्तर के विधायक कुलदीप जुनेजा एवं रायपुर पश्चिम के विधायक विकास उपाध्याय सहित सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया।

लोकतंत्र के महापर्व पर हिस्सेदारी के लिए मतदाताओं का आभार

पोलिंग बूथों पर जनता का जोश देखते हुए प्रमोद दुबे ने कहा कि मतदाताओं का उत्साह देख उन्हें बेहद ख़ुशी हुई, और जनता से मिला आशीर्वाद और स्नेह उनकी जीत सुनिश्चित कर रहा है. इसके साथ लोकतंत्र के महापर्व पर बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने के लिए प्रमोद दुबे ने सभी मतदाताओं को धन्यवाद किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed